Breaking News

बॉलीवुड सितारों ने तस्वीरों के माध्यम से बताया कैसे वर्ष 2020 के हर महीने ने बदला उनका मूड

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो का कोलाज शेयर कर वर्ष 2020 के हर महीने के हिसाब से अपने अलग-अलग मूड को साझा किया। सिद्धार्थ का कहना है कि 2020 अपने आप में एक मूड है। जब वर्ष 2020 शुरू हुआ था तब सिद्धार्थ आराम का समय बिता रहे थे। उनके बाद उन्हें सिंगिंग नाइट का आनंद लेते हुए देखा गया था, तब फोन पर लोगों के साथ जुड़ने और अपने कौशल को निखारने का समय था।

मई तक ऐसा लगा कि वह खाली समय से बोर हो गए हैं, वहीं इस महीने में वह यह उदासी भरा साल खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 2020 अपने आप में एक मूड है। सिद्धार्थ ने हाल ही में वर्क फ्राम होम सेटअप की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' में कारगिल नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में कैप्टन बत्रा की कहानी को दिखाया गया है, जिन्होंने 1999 में देश के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया था।

बॉलीवुड सितारों ने तस्वीरों के माध्यम से बताया कैसे वर्ष 2020 के हर महीने ने बदला उनका मूड

रकुल प्रीत ने भी शेयर किया कोलाज

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी तस्वीरों के एक कोलाज के माध्यम से साल 2020 के हर महीने के हिसाब से अपने अलग-अलग मूड को साझा किया है। पहली तस्वीर में साल का जश्न मनाती नजर आ रही हैं, दूसरे में भी वह काफी खुश दिख रही हैं, तीसरी तस्वीर में वह लॉकडाउन शब्द को सुनकर कन्फ्यूज दिखाई पड़ रही है। अपने साझा किए हुए बाकी के तस्वीरों में भी रकुल कुछ इसी तरह से कोरोना से लड़ते, लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करते, खाते और मेडिटेशन करती नजर आ रही हैं।

इस क्रम में आखिरी तस्वीर में वह पीपीई सूट में दिख रही हैं जिसके साथ उन्होंने न्यू नॉर्मल का जिक्र किया है। इस कोलाज के साथ अभिनेत्री लिखती हैं, साल 2020 के मूड की स्थिति धीरे-धीरे हैशटैग न्यूनॉर्मल हो जाती है। हैशटैग पॉजिटिव वाइव्स ओनली।
फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में रकुल एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। वह कमल हासन की महत्वाकांक्षी परियोजना इंडियन 2 का भी हिस्सा हैं जिसमें काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments