Breaking News

Sarkari Naukri : बैंक, रेलवे, पुलिस, टीचर और ड्राइवर सहित अन्य के कुल 11408 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Sarkari Naukri : दसवीं पास से स्नातक उत्तीर्ण डिग्रीधारी युवाओं के लिए विभिन्न विभागों में हजारों सरकारी नौकरियां निकाली गई है। इच्छुक और योग्यताधारी युवा उक्त पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

HCRAJ Driver Jobs 2020
राजस्थान हाईकोर्ट में 12वीं पास ड्राइविंग लाइसेंसधारी युवाओं के लिए भर्ती निकली है। ड्राइवर के 72 पदों पर भर्ती के लिए इन उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका है। राजस्थान उच्च न्यायालय ने विभिन्न कार्यालयों मरण ड्राइवर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। सभी पात्रता संबंधी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें। आवेदन का लिंक 31 जुलाई को सक्रीय होगा।

Read More

MP Jail Prahari Recruitment 2020
मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड (MPPEB) ने जेल विभाग के लिए जेल प्रहरी के 228 पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी की है। भर्ती की अधिसूचना 27 जुलाई 2020 को आधिकारिक वेबसाइट www.peb.mp.gov.in पर उपलब्ध है । इच्छुक व योग्य उम्मीदवार एमपी जेल प्रहरी भर्ती 2020 के लिए आधिकारिक वेबसाइट peb.mponline.gov.in के माध्यम से या 10 अगस्त 2020 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

Read More

Delhi Police Recruitment 2020
कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति के बीच दिल्ली पुलिस जल्द ही 5846 पदों के लिए अधिसूचना जारी करेगी। दिल्ली पुलिस की इस भर्ती में पुरुष और महिलाएं दोनों वर्ग के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। कर्मचारी चयन आयोग को दिल्ली पुलिस में 5846 रिक्त पदों को भरने के लिए निर्देशित किया है।

Read More

NCERT Recruitment 2020
राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद (NCERT) ने 266 शैक्षणिक पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 3 अगस्त है। 266 पदों में से 142 सहायक प्रोफेसर, 83 एसोसिएट प्रोफेसर, 38 प्रोफेसर, दो सहायक लाइब्रेरियन और एक पद लाइब्रेरियन के लिए है।

Read More

Railway Recruitment 2020
वेस्टर्न रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के 31 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 22 अगस्त 2020 तक या इससे पहले के उक्त पदों पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें।

Read More

SBI Recruitment 2020
भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अधिकारी के रूप में नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एसबीआई अधिकारी भर्ती के लिए 16 अगस्त, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विभिन्न शहरों में अधिकारी पदों की कुल 3850 रिक्तियों को भरने के लिए एसबीआई इस भर्ती को आयोजित कर रहा है।

Read More

NIRDPR Recruitment 2020
नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रूरल डेवलपमेंट एंड पंचायती राज (NIRD & PR), हैदराबाद ने स्टेट प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर, यंग फैलो और क्लस्टर लेवल रिसोर्स पर्सन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 510 पदों को भरा जाएगा।

Read More

CSBC Forest Guard Recruitment 2020
सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल CSBC ने पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग में वन रक्षक के 484 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 4 सितंबर 2020 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

Read More

UPSC Recruitment 2020
संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने मेडिकल ऑफिसर / रिसर्च ऑफिसर, असिस्टेंट इंजीनियर, सीनियर साइंटिफिक ऑफिसर सहित अन्य 121 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ORA) की वेबसाइट https://ift.tt/WdMv10 पर केवल 13 अगस्त 2020 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Read More



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments