Breaking News

Kangana Ranaut ने Taapsee पर एक भी हिट फिल्म ना देने का लगाया तमगा, कहा- तुम सभी सुशांत के हत्यारों को बचाने की कोशिश में लगे

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा (Debate on Nepotism and groupism) लगातार बड़ा बनता जा रहा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आरोप है कि बॉलीवुड के माफिया आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार (Bollywood mafia with outsiders) नहीं करते और उनकी बात ना सुनने पर करियर बर्बाद करने लगते हैं। इसी कड़ी में कंगना ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जैसे एक्ट्रेस को निशाने पर लिया और इन्हें बी-ग्रेड अभिनेत्रियां (B-Grade actresses) बता डाला। जिसके बाद ये बहस आमने सामने की बन गई। तापसी ने भी जवाब दिया और उनके सपोर्ट में बॉलीवुड का एक खेमा दिखाई (Taapsee Pannu reply to Kangana Ranaut) दिया। वहीं अब दोबारा कंगना ने तापसी पर पलटवार कर दिया है। उन्होंने तापसी पर एक भी सोलो हिट फिल्म ना देने का तमगा लगाया और सुशांत की हत्या का बचाव करने का भी आरोप (Kangana says Taapsee never gave solo hit and defending Sushant murderers) लगाया।

इसके बाद कंगना टीम की तरफ से एक और ट्वीट (Kangana Ranaut team tweet) किया गया और लिखा- मिशन मंगल और बदला दोनों ही मेल डॉमिनेटेड फिल्में थी। तापसी पन्नू ने अपनी पूरी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी कनिका ढिल्लन और पूरा लेफ्ट इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को कवर करने की कोशिश में लगा है जिसने नेपोटिज्म और बुलिंग को लेकर शिकायत की थी। शर्म आनी चाहिए तुम सभी लोगों को कि कोई भी उसके बचाव में नहीं आया लेकिन अब उसके हत्यारों का बचाव कर रहे (Kangana says shame on you all to defend Sushant murders) हो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments