Breaking News

अंकिता ने पुलिस को बताई सुशांत-रिया के रिलेशनशिप की सच्चाई, सुशांत ने चैट में बताए थे बड़े राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant singh Rajput suicide case) मामले में नया मोड़ आ गया है। अब यह मामला नेपोटिज्म (Nepotism) और गुटबाजी से हटकर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के खिलाफ हो गया। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के पिता के.के. सिंह ने पटना के पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला (FIR Against Rhea chakraborty) दर्ज कराया है। इसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम जांच—पड़ताल के लिए मुंबई पहुंची। यहां यह टीम मुंबई पुलिस अधिकारियों से भी मिली, जो सुशांत सिंह सुसाइड केस की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा वे रिया चक्रवर्ती के घर भी गए लेकिन वहां उन्हें रिया नहीं मिली। पुलिस टीम ने सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से भी बात की। इस दौरान अंकिता ने उन्हें बताया कि सुशांत, रिया के साथ रिलेशनशिप में खुश नहीं थे।

अंकिता ने पुलिस को बताई सुशांत-रिया के रिलेशनशिप की सच्चाई, सुशांत ने चैट में बताए थे बड़े राज

रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस को बताया कि सुशांत, रिया के साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहते थे। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अंकिता ने पुलिस को वह चैट भी दिखाई जो उनके व सुशांत के बीच हुई थी। इन रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता ने पुलिस को बताया कि 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। इसके बाद चैट पर दोनों की लंबी बात हुई थी। अंकिता ने बताया कि उस वक्त सुशांत चैट पर काफी इमोशनल हो गए थे। उन्होंने अंकिता को बताया था कि वे रिया के साथ खुश नहीं हैं और वे इस रिलेशनशिप को खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने अंकिता को बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं। बताया जा रहा है कि अंकिता ने उस चैट को बिहार पुलिस के साथ शेयर की है। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस अपनी जांच में इस चैट को भी शामिल कर रही है।

अंकिता ने पुलिस को बताई सुशांत-रिया के रिलेशनशिप की सच्चाई, सुशांत ने चैट में बताए थे बड़े राज

सुशांत के निधन के बाद अंकिता 2 बार पटना गई थीं और सुशांत के परिवार से मिली थी। वह सुशांत की बहन श्वेता से भी मिली थी। वहीं जब रिया के खिलाफ जब एफआईआर दर्ज हुई तो अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,'Truth wins।' वहीं रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की याचिका लगाई है। याचिका में कहा गया है कि इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments