Breaking News

लॉकडाउन में अक्षय कुमार के इस को-स्टार की हुई ऐसी हालत, सड़कों पर बेच रहा सब्जी

कोरोना वायरस की वजह से सभी लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है। कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन में लाखों लोग बेरोजगार भी हो गए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के डेली वेजेज वर्कर्स भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। ऐसा ही एक कलाकार पैसों की तंगी की वजह से सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर है। इस कलाकार का नाम कार्तिक साहू है। कार्तिक, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। सब्जी बेचते कार्तिक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कार्तिक काफी वर्षों से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे हैं।

लॉकडाउन में अक्षय कुमार के इस को-स्टार की हुई ऐसी हालत, सड़कों पर बेच रहा सब्जी

रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक साहू मूलत:ओडिशा के रहने वाले हैं। वे कई वर्ष पहले मुंबई आ गए थे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने। कार्तिक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे 17 साल की उम्र से संघर्ष कर रहे हैं। उन्होेंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से मनेारंजन इंडस्ट्री का काम ठप हो गया था। ऐसे में उनके सामने आर्थिक संकट आ गया। परिवार चलाना मुश्किल हो गया। ऐसे में उन्होंने सब्जी का काम शुरू करने का फैसला किया। कार्तिक ने 2 हजार रुपए से सब्जी का व्यापार शुरू किया।

लॉकडाउन में अक्षय कुमार के इस को-स्टार की हुई ऐसी हालत, सड़कों पर बेच रहा सब्जी

अक्षय के साथ फाइट सीन

कार्तिक ने मीडिया को बताया कि वे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए 17 साल की उम्र में ही मुंबई आ गए थे। कार्तिक को ज्यादा फिल्में नहीं मिलीं। कुछ फिल्मों में उन्होंने छोटे—मोटे रोल किए। अब वे अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ उनका एक फाइट सीक्वेंस है। फिल्मों में अभिनय के अलावा कार्तिक कई बड़े सेलेब्स के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर जैसे सेलेब्रिटीज के बॉडीगार्ड रह चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments