Breaking News

सोनू सूद विद्यार्थियों को कराएंगे एअरलिफ्ट किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स के लिए बुक किया चार्टर्ड विमान

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद अब किर्गिस्तान में फंसे विद्यार्थियों को अपने घर पहुंचाने के साथ ही बिहार के पटना में नजर आए बेघर मां और उनके बच्चों के लिए छत की व्यवस्था कर रहे हैं।

दरअसल पूर्वांचल के विद्यार्थियों ने मदद की गुहार लगाई है, जिस पर अभिनेता सोनू सूद ने 22 जुलाई को किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक-वाराणसी के बीच चार्टर्ड विमान बुक कराया है और स्टूडेंट के लिए सोशल मीडिया पर लिखा है टिकट का विवरण आप सभी के मोबाइल व मेल पर पहुंच जाएगा, चिंता ना करें, घर जाने की तैयारी करें।"

इसी प्रकार एक यूजर ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू सूद को बिहार के पटना की एक तस्वीर भेजी और उन्होंने लिखा-" सर इस महिला के पति की मौत हो गई है, मकान मालिक ने घर से निकाल दिया है, एक माह से सड़कों के किनारे पड़ी, दो छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें कोई उम्मीद नहीं है।" इस पर एक्टर ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा- "कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।" अभिनेता के इस जवाब पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस प्रकार वे असल जिंदगी में भी हीरो का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने सैकड़ों लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए हर संभव मदद की है। जिसके चलते उड़ीसा निवासी एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है। इस मजदूर ने अपनी दुकान का नाम सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप रखा है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि सोनू ने लॉकडाउन के दौरान केरल से कुछ मजदूरों को एअरलिफ्ट कराया था। ऐसे ही एक मजदूर ने अपने घर पहुंचने के बाद उनके नाम पर यह दुकान खोली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments