300*250 ads

Breaking News

Sushant Singh Rajput से अर्जुन कपूर ने छीन ली थी यह फ़िल्म, पुराना ट्वीट सामने आने पर मचा हंगामा

नई दिल्ली। बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Bollywood Nepotism)पर वैसे तो चर्चा होती रहती थी लेकिन पहले ये बातें लोग अनसुना कर देते थे लेकिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये चर्चा डिबेड में बदल गई है। सुशांत राजपूत जैसे हसमुख और मिलनसार टैलेंटेड एक्टर के इस तरह से शिकार होने पर पूरे देश में गुस्सा है और स्टार किड लोगों के निशाने पर हैं। स्टार किड्स के मुकाबले सुशांत जैसे आउट साइडर कलाकार इंडस्ट्री में पूरी फिल्म को अपने कंधे पर ले कर चलने की हिम्मत रखने वाले साबित होते हैं लेकिन सुशांत जैसे लोगों को ऐसे अवसर से वंचित रखा जाता है। इसी पक्षपात की वजह से कई कलाकार अवसाद में आजाते हैं या कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं जो उनके परिवार, समाज और देश को भी नागवार गुजरता है।

लोगों में है ज़बरदस्त नाराज़गी

चेतन भगत के ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ज़बरस्त बवाल मचा है। से में देशभर के लोग स्टार किड्स पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं, नेपोटिज्म को लेकर लोग जमकर नाराजगी ज़ाहिर कर रहे हैं। वैसे तो कई ट्विटर यूज़र कमेंट कर गुस्सा निकाल रहे हैं लेकिन यहां एक यूजर की बात करें तो वो लिखते हैं- ‘हाफ गर्लफ्रेंड एक लड़के की कहानी है जो बिहार से आता है और एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है, सुशांत उस फिल्म के लिए परफेक्ट थे, लेकिन नेपोटिज्म की वजह से वह फिल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई।‘ अगर बात करें दूसरे यूजर की तो वो कुछ इस तरह अपान गुस्सा निकाला है- ‘पहले हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत लीड रोल में नजर आने वाले थे, लेकिन बाद में ये रोल अर्जुन ने किया, सिर्फ नेपोटिज्म की वजह से, क्या आप महसूस कर सकते हैं सुशांत को उस वक्त कैसा लगा था?’

फिल्म “हाफ गर्लफ्रेंड”(half girlfriend full movie) सन् 2017 में रिलीज हुई थी, फिल्म के डायरेक्टर मोहित थे। वेसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और फ्लाप हो गई थी। फिल्म में सुशांत की जगह अर्जुन ने एकटिंग की पर उनकी एक्टिंग भी कोई खास असरदार नहीं रही, लोगों ने अर्जुन को नकार दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments