Breaking News

पिछले दो साल के दौरान Sushant singh Rajput ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी!, लगातार मिल रहे थे ऑफर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Sushant singh Rajput Suicide ) कर ली। बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। सोमवार को विले पार्ले के पवनहंस धाम में उनका अंतिम संस्कार (Sushant singh Rajput Funeral) किया गया। इस दौरान उनके पिता, चचेरे भाइ और तीनों बहनों सहित करीबी लोग मौजूद थे। बेटे को मुखाग्नि देते वक्त पिता फफक कर रो पड़े। बता दें कि चार भाई—बहनों में सुशांत अकेले बेटे थे। सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड व टीवी के कुछ कलाकार भी पहुंचे। पुलिस उनकी आत्महत्या की जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत के शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध है। उन लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह ऐसा कदम उठा सकते हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी।

पिछले दो साल के दौरान Sushant singh Rajput ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी!, लगातार मिल रहे थे ऑफर

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' की कामयाबी के बाद सुशांत सिंह राजपूत को नई फिल्मों के प्रस्ताव लगातार मिल रहे थे, लेकिन पिछले दो साल के दौरान उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। काफी समय से सिनेमाघरों में पहुंचने का इंतजार कर रही 'दिल बेचारा' उनकी आखिरी फिल्म होगी। उनकी कोई और फिल्म निर्माणाधीन नहीं है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी 'दिल बेचारा' को पिछले साल सितम्बर में प्रदर्शित करने की योजना थी। बाद में इसकी नई तारीख 8 मई तय की गई। सिनेमाघर बंद होने से अब इसका सीधे डिजिटल प्रीमियर किया जाएगा। जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन आॅवर स्टार्स' पर आधारित इस फिल्म से संजना सांघी बतौर नायिका बॉलीवुड में पारी शुरू करेंगी।

पिछले दो साल के दौरान Sushant singh Rajput ने कोई फिल्म साइन नहीं की थी!, लगातार मिल रहे थे ऑफर

पहले नाम था 'मैनी और किजी'
'दिल बेचारा' की निर्माण प्रक्रिया 2017 में शुरू हुई थी। तब इसका नाम 'मैनी और किजी' रखा गया था। फिल्म में सुशांत सिंह के किरदार का नाम मैनी, जबकि संजना संघी का किजी है। बाद में फिल्म का नाम 'दिल बेचारा' कर दिया गया। सैफ अली खान, मिलिंद गुनाजी और जावेद जाफरी इसके दूसरे कलाकारों में शामिल हैं। संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments