300*250 ads

Breaking News

Sushant Singh Rajput का पुराना वीडियो हुआ वायरल, पिता से मिली सीख को किया था बयां

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन (Sushant Singh Rajput Death) से हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके फैंस अभी तक उन्हें रोजाना याद करते हैं कई सवाल सोशल मीडिया पर उठाए जा रहे हैं कि आखिर सुशांत सिंह ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सुशांत की कई तस्वीरें और पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक्टर का एक वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) है, जिसे सभी पसंद कर रहे हैं। इसमें जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने पिता से क्या सीखा तो इस पर सुशांत ने ऐसा जवाब दिया कि वहां बैठा हर शख्स ताली बजाने पर मजबूर हो गया।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनकी फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के प्रमोशन के दौरान का है। वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आ रही हैं। केदारनाथ के प्रमोशन के लिए दोनों एक रियलिटी शो में पहुंचे हैं। यहां सुशांत से पूछा गया कि उन्होंने अपने पिता से क्या सीखा है?

इस पर एक्टर ने कहा कि 'मैं इसका जवाब कुछ शब्दों में बयां करूंगा। मैंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है लेकिन बहुत कुछ सीख सकते हैं ये मैंने अपने पापा से सीखा है।' उनका ये जवाब सुनकर हर कोई तालियां बजाने लगा। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे ही बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत को गए हुए 15 दिन हो गए हैं। लेकिन उनके फैंस और दोस्त सभी उन्हें लगातार याद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई (Mumbai) वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद उन्हें एकता कपूर ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव का किरदार निभाने का मौका दिया। इस सीरियल से सुशांत घर-घर में मशहूर हो गए थे। हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करना था, जिसके कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया। उसके बाद साल 2013 में सुशांत ने फिल्म 'काय पो छे' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments