300*250 ads

Breaking News

Sushant Singh Rajput ने सुसाइड से पहले ट्वीट्स क्यों किए थे डिलीट? जांच करेगी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput passed away)की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस को गहरा आघात लगा है हर किसी के मन में सिर्फ एक ही सवाल उठ रहा है कि इस चमकते सितारे को ऐसा क्या हुआ, कि उसने तंग आकर मौत को गले लगाना ही उचित समझा। उनके इस फैसले से पूरा देश सदमें है अब मुबंई पुलिस भी उनकी मौत की गुथ्ती को सुलझाने में जी तोड़ मेहनत कर रही है। उनके साथ जुड़े एक-एक लोगों से सुसाइड मामले में हर एंगल से जांच कर रही है और सुशांत की आत्महत्या से जुड़ी वजह को जानने के लिए हर संभव सबूत को छानने की कोशिश में लगी हुई है। जिससे ये मालूम चल सके कि आखिर सुशांत ने किस वजह से अपनी जान ली।

सुशांत के ट्विटर अकाउंट की जानकारी लेगी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput tweets)के ट्विटर अकाउंट की भी जांच की जा रही है और इस एकाउंट से जुड़ी सभी एक्टिविटी के बारे में जानने के लिए पुलिस ट्विटर इंडिया से संपर्क करेगी। खबरें ये आ रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput tweets deleted)ने सुसाइड से पहले अपने कुछ ट्वीट्स को डिलीट किए थे। यदि इसमें कुछ सच्चाई है तो इस एकाउंट से जुड़ा सच जानने के लिए ट्विटर इंडिया से सपर्क करके उनके सभी मैसेज को बारीकी से खंगाला जाएगा। एक्टर के अकाउंट पर 27 दिसंबर 2019 को उनका आखिरी ट्वीट देखा जा रहा है। पुलिस ने अभी तक सुशांत केस में 23 लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं।

सुशांत केस में 23 लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। बैसे इस समय पुलिस के निशाने पर सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती है जिससे पुलिस ने करीब 11 घंटे बैठाकर पूछताछ की थी। लेकिन अभी तक पुलिस उस एंगल तक पहुचने में कामयाब नही हो पाई है जो उनकी मौत से जुड़ा है इस वजह से पुलिस एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से बातचीत कर सकती है इसके अलावा सुशांत के फाइनेंशियल मामलों को संभालने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट से भी पूछताछ की गई है।

दूसरी तरफ, सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। जिसके मुताबिक एक्टर की मौत दम घुटने की वजह से हुई। सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले थे. साथ ही उनके नाखून भी एकदम साफ थे.।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुसाइड ही बताई गई है। इससे पहले आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ऐसा ही बताया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments