Breaking News

Sunil Grover संग काम करने को लेकर Kapil Sharma ने कहा, अभी मेरा शो अच्छा चल रहा है

नई दिल्ली: टेलीविजन पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Kapil Sharma Sunil Grover) की जोड़ी ने लोगों को खूब हंसाया है। दोनों ने एक साथ मिलकर हिट शो दिया था। लेकिन 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद दोनों के किसी बात को लेकर अनबन (Kapil Sharma Sunil Grover Fight) हो गई। जिसके कारण सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे Rajesh Kareer ने मांगी थी मदद, को-स्टार Shivangi Joshi ने अकाउंट में भेजे पैसे

दोनों के बीच लंबे वक्त तक बातचीत नहीं हुई थी। हालांकि अब दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई है और कई मौकों पर कपिल और सुनील को एक साथ भी देखा गया है। ऐसे में फैंस इस बात की उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जल्द ही एक बार फिर दोनों एक साथ काम करेंगे। वहीं इस पर कपिल शर्मा ने भी अपना रिएक्शन (Kapil Sharma On Working With Sunil Grover) दिया है।

सुनील ग्रोवर से मैंने बहुत कुछ सीखा

दरअसल, कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर संग काम करने को लेकर कहा, सुनील ग्रोवर से मेरी मुलाकात होती रहती है। हम दोनों हाल ही में पंजाब (Punjab) में गुरदास मान (Gurdaas Maan) के बेटे की शादी में मिले थे। उसके बाद दिल्ली में भी एक शादी में हम दोनों की मुलाकात हुई थी। किसी भी रिश्ते में छोटी-छोटी चीजें होती रहती हैं, लेकिन इससे रिश्ते खत्म नहीं होते हैं। सुनील ग्रोवर एक अच्छे एक्टर हैं। जब भी मैं अलग-अलग कलाकारों के साथ काम करता हूं तो उनसे काफी कुछ सीखता हूं। सुनील ग्रोवर से भी मैंने बहुत कुछ सीखा है। भविष्य में कोई प्रोजेक्ट आता है तो काम करने में मजा आएगा।

कपिल शर्मा शो अभी चल रहा है

वहीं कपिल शर्मा ने कहा था कि जब हम दोनों एक साथ होते हैं तो हमें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। क्योंकि हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। मैं हमेशा सोचता हूं कि मेरा शो (The Kapil Sharma Show) अभी अच्छा चल रहा है, तो शायद कुछ दूसरे प्लेटफॉर्म के लिए सुनील ग्रोवर को लेकर कुछ प्लान करूं। इस तरह के आडियाज़ मेरे दिमाग में आते रहते हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की बेटी जन्म (Kapil Sharma Daughter) पर उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments