300*250 ads

Breaking News

Sonu Nigam के सपोर्ट में आया ये कॉमेडियन, भूषण कुमार को जमकर सुनाई खरी-खोटी, कहा-बच्चे हो...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में गुटबाजी और नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा फिर से गर्मा गया है। बॉलीवुड फिल्मों में नेपोटिज्म और गुटबाजी के बाद सोनू निगम (Sonu Nigam) ने हाल ही एक वीडियो जारी कर कहा कि म्यूजिक इंडस्ट्री, बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा बड़ा माफिया है। इसे दो लोग और दो कंपनियां कंट्रोल करते हैं। वे तय करते हैं कि किससे गाना गवाना है और किससे नहीं। सोनू निगम (Sonu Nigam) का निशाना टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार (Bhushan kumar) पर था। इसके बाद विवाद बढ़ा तो सोनू निगम ने एक और वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने म्यूजिक कंपनी के मालिक को कहा कि उनके पास एक ऐसा पुराना वीडियो है, जिससे उन लोगों को परेशानियां हो सकती है। हालांकि उन्होंने उन्होंने इस वीडियो क्लिप के बारे में विस्तार से नहीं बताया। अब कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal), सोनू निगम के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने टी—सीरीज के मालिक भूषण कुमार को जमकर लताड़ा है।

Sonu Nigam के सपोर्ट में आया ये कॉमेडियन, भूषण कुमार को जमकर सुनाई खरी-खोटी, कहा-बच्चे हो...


सोनू निगम को परेशान करना छोड़ दो

सुनील ने भूषण कुमार को खरी—खोटी सुनाते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि लोग तुम्हारे पैर छूते हैं और खुद को स्टार समझते हैं, जैसे उन्हें पद्मभूषण मिल गया हो। साथ ही उन्होंने सोनू निगम को सपोर्ट करते हुए कहा कि सोनू निगम संगीत के भगवान हैं। वे किसी कंपनी के मोहताज नहीं हैं। वे अपने आप में खुद एक कंपनी हैं। उनके पास भगवान का दिया सबकुछ है। उन्हें प्रताडति करना बंद कर दो। मैं स्व.गुलशन कुमार की इज्जत करता हूं।


सोनू का गाना सलमान से डब कराया
सुनील पाल ने कहा कि सोनू निगम का गाया सॉन्ग 'हैंगओवर' तुमने सलमान खान से डब करवा दिया। किसी से पूछा तुमने। साथ ही उन्होंने कहा कि तुमने चोरियां करके अपनी तिजोरियां भरी हैं। गुलशन कुमार अलग—अलग कंपनियों के गानों के कवर वर्जन बना कर उस पर टी—सीरीज का ठप्पा लगाकर बेचा करते थे। उनके लिए मेरे मन में इज्जत है। वो आदमी जीरो से हीरो बना था। लेकिन तुम क्या कर रहो। अब तुम सोनू निगम को उल्टा सीधा बोलते हो।

Sonu Nigam के सपोर्ट में आया ये कॉमेडियन, भूषण कुमार को जमकर सुनाई खरी-खोटी, कहा-बच्चे हो...

बड़े—बड़े स्टार्स को थैंक्यू बोला कभी

सुनील पाल ने आगे कहा कि 'प्यार झुकता नहीं' से टी सीरीज हिट हुई लेकिन क्या कभी शब्बीर कुमार को घर बुलाया, उनके लिए थैंक्यू निकला। क्या कभी लता जी के लिए थैंक्यू निकला। अच्छे—अच्छे सिंगर सुरीले घर पर बैठे हैं और सुरहिले तुम्हारे सिर पर बैठे हैं।

बच्चे हो बच्चे बने रहो

आगे सुनील ने कहा कि क्यों कंपनियों की लड़ाई कर रहे हो। होश में आ जाओ। हर बुराई का अंत होता है। सुनील ने उन्हें रीमिक्स गानों पर भी लताड़ लगाते हुए कहा कि शर्म करो। बच्चे हो बच्चे ही बने रहो। सुनील ने अपने स्ट्रगल के दिन याद करते हुए कहा कि मैं एक साल तक टी सीरीज के चक्कर लगाता रहा था ताकि मेरा आॅडियो बन जाए। मैं वहां जाता था तो मुझे 3—4 घंटे इंतजार कराया जाता और बिना मिले ही वापस आना पड़ता था। कोई पानी तक नहीं पूछता था। ऐसा व्यवहार करते हो तुम कलाकारों के साथ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments