300*250 ads

Breaking News

सिंगर Sona Mohapatra ने उठाए Sonakshi Sinha के टैलेंटे पर सवाल, तुरंत एक्ट्रेस ने किया ब्लॉक

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत के बाद से बॉलीवुड में तेजी से नेपोटिज्म ( Neptism ) का मुद्दा खड़ा हो गया है। जिस पर सुशांत के प्रशंसक ( Sushant Fan ) तो अपनी नाराजगी जाहिर कर ही रहे हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood Industry ) के बीच भी एक कोल्ड वॉर ( Cold War ) छिड़ गई है। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और कैंपवाद को लेकर बड़े-बड़े स्टार्स के बीच बहस जारी है। बॉलीवुड में केवल फिल्मों में ही नेपोटिज्म देखने को नहीं मिलता बल्कि कई कलाकारों का कहना है कि नेपोटिज्म इंडस्ट्री के हर क्षेत्र में हैं। इस पूरे ही मुद्दे पर सिंगर सोना महापात्रा ( Sona Mohapatra ) ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है। जिसमें उन्होंने बताया कि संगीतकार ( Singers ) भी इन सब चीज़ों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने एक पुराना पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक पुराना राज खोला है।

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में बताया है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakashi Blocked Sona ) ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। उन्होंने इस पूरे ही मामले के बारें में कहा कि यह 2017 की बात है 'जब वह पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ( justin bieber concert in India ) अपने प्रोग्राम के लिए इंडिया आए थे और इस दौरान सोनाक्षी को जस्टिन संग स्टेज ( Sonakshi selected to perform with Justin ) पर परफॉर्म करने के लिए चुना गया था। यह देख सोना महापात्रा ने सोनाक्षी की काबिलियत ( questioned Sonakshi's ability ) पर सवाल उठाए थे। जिस देख सोनाक्षी ने तुरंत उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ब्लॉक कर दिया था।

सोनाक्षी को जस्टिन संग परफॉर्म करने के लिए चुनने से सोना महापात्रा ही दुखी नही थीं बल्कि अरमान मलिक ( Armaan Malik ) और कैलाश खेर ( Kailash kher ) उन नामों में से थे जो गायकों की उपेक्षा से दुखी थे। यही वजह थी जिसके बाद सोना महापात्रा ने भी सोनाक्षी पर कटाक्ष ( Sona comment on sonkashi ) किया था। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने तब स्पष्ट किया था कि 'वह परफॉर्म नहीं कर रही हैं और सोना को ब्लॉक कर दिया है। सोना ने कहा था कि संगीत उद्योग फिल्म उद्योग का एक 'सबसेट' बन गया है। आपको बता दें सुशांत के देहांत ( Sushant Singh death ) के बाद नेपोटिज्म को लेकर सोनाक्षी पर कई सवाल उठाए गए। जिसके बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर फैल रही नेगेटिविटी ( negative spread on social media ) की बात कह कर अपने ट्विटर अकाउंट ( sonakshi block twitter account ) को ही बंद कर दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments