300*250 ads

Breaking News

Rakhi Sawant के सपने में आए Sushant Singh, कहा- 'तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म', लोगों का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली। महज 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) के चले जाने से पूरा देश शोक में डूबा है। वहीं सुशांत की मौत ( Sushant Death) के बाद से एक के बाद एक कई नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक बयान से पूरा सोशल मीडिया ( Social Media) हिल गया है। यह बयान उन्होंने सुशांत की मौत तो लेकर दिया है। जिसके बाद से वह ट्रोल होने लगी हैं।

दरअसल, राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम ( Rakhi Swant Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट ( Rakhi Shared Video) किया है। जिसमें वह कहती हुई नज़र आ रही हैं कि सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ( Sushant Rebirth ) ले रहे हैं। जी हां, इस वीडियो में राखी बता रही हैं कि रात को वह सो रही थी और अचानक से उन्हें ज़ोर का झटका लगा। जब उन्होंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। राखी ने लोगों से पूछा कि क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत उनके सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। उन्होंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। राखी ने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।'

अब राखी का यह वीडियो देख लोगों के ग़ुस्से (People upset from Rakhi) की सारी सीमा पार हो गई और वह जमकर उन्हें कोसने लगे। कमेंट कर सुशांत के फैंस ( Sushant Fans) ने ग़ुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि राखी उनकी नज़रों में पूरी तरह से गिर गई है। बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत वे मुंबई स्थित अपने घर में फाँसी लगाकर आत्महत्या ( Sushant Singh Suicide) कर ली थी। पहले उनकी मौत की वजह डिप्रेशन ( Depression) बताया जा रहा था लेकिन जैसे-जैसे इंडस्ट्री से लोगों के बयान सामने आने लगे तो पता चला इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें बैन ( Sushant Ban From Industry) कर दिया था। उनसे उनकी फ़िल्में छीन ली थी। जिसके बाद पटना में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) , निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar), एकता कपूर( Ekta Kapoor) संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali) और सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती ( rhea Chakraborty) ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments