300*250 ads

Breaking News

Natasa Stankovic और हार्दिक पांड्या कर रहे हैं बेसब्री से बच्चे का इंतजार, तैयारी की शुरू

नई दिल्ली: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में दोनों ने फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया था। दोनों ही अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसलिए हार्दिक नताशा ने नन्हे मेहमान के आने की तैयारिया शुरू कर दी हैं।

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम (Hardik Pandya Instagram) स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सॉफ्ट टॉय को लेकर सो रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं कि हमारे बच्चे के लिए यह खिलौना सही होगा कि नहीं।' उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हार्दिक पांड्या का यह अंदाज देख उनके प्रशंसक उन्हें होने वाला परफेक्ट डैड बता रहे हैं।

hardik_pandya_1.jpg

आपको बता दें कि इन दिनों हार्दिक न सिर्फ आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बल्कि नताशा का काफी ख्याल रख रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने नताशा को फूलों का गुलदस्ता दिया था जिसे देख वो काफी खुश हो गई थीं। नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Natasa Stankovic Instagram) से ये तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में नताशा दो बड़े गुलाब के गुलदस्तों के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्हें हार्दिक पांड्या वह गुलदस्ता देते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा, आप हमेशा के लिए मेरे हो।

आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Hardik Pandya Instagram Photo) से तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नताशा बेबी बंप (Natasa Baby Bump) के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, 'नताशा और मैंने एक साथ शानदार सफर तय किया है और अब यह और भी बेहतर होने वाला है। हम दोनों एक साथ एक नई जिंदगी को वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments