Breaking News

स्टाफ को कोरोनावायरस होने से डर गईं थीं Janvhi Kapoor, सुरक्षा के लिए घर में मास्क,ग्लव्स पहन कर रखती हैं

नई दिल्ली। महामारी कोरोवायरस ( Coronavirus ) की चपेट में आने से बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां नहीं बच पाईं है। घरों में लाख इंतजाम होने के बावजूद भी स्टार्स के घर में कोरोनावायरस की एंट्री हो चुकी है। हाल में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता बोनी कपूर ( Boney kapoor ) के घर में कोरोनावायरस से पीड़ित तीन ( Staff covid-19 positive ) लोग पाए गए थे। जिसके बाद से उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन ( Quarantine ) रखा गया था। इस बीच एक्ट्रेस जान्हवी ( Janhvi kapoor ) ने एक इंटरव्यू में इस महामारी के घर में आने के बाद कैसा महसूस होता है। अपना अनुभव ( Janhvi shared experience ) शेयर किया।

जान्हवी ने बताया कि 'जब उनके घर में कोरोना के तीन केस सामने आए तो वह 5-6 दिनों के लिए पूरी तरह से सहम गए थे। उनके इस बात पर बिल्कुल पर विश्वास नहीं हो रहा था कि यह सब कैसे हो गया। जबकि उनके घर से कोई भी कंपाउंड से बाहर नहीं गया था। वह लोग बिल्कुल भी समझ नहीं पा रहे थे कि उनके घर में कोरोनावायरस कैसे आया?' जान्हवी ने यह भी बताया कि 'वह आजकल घर पर रहकर पिता के साथ समय बीता रही हैं। वह रात को हमेशा गर्म पानी पीते हैं।' उन्होंने कहा कि 'सुरक्षा के लिए वह गलव्ज पहनकर किचन में जाती हैं और गर्म पानी स्टीम पानी लाती हैं। उन्होंने कहा कि इस वक्त उन्हें किसी भी चीज़ की आवश्यकता नहीं है सिवाए सुरक्षा के।'

 

बता दें जान्हवी कपूर के घर का पूरा स्टाफ ठीक ( Staff Is fine ) हो चुका है। परिवार सहित उनके स्टाफ का चेकअप कराया था। जिसमें सबकी रिपोर्ट नेगेटिव ( Covid-19 report Negative ) पाई गई थी। जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' ( Gunjan saxena: The Kargil Girl ) के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। खास बात यह है कि यह फिल्म भी कोरोनावायरस के चलते अब सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ( OTT Platform) पर रिलीज़ होगी। 15 अगस्त 2020 को जान्हवी की फिल्म को नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर रिलीज़ किया जाएगा। उस फिल्म में वह आपको पायलट की भूमिका में नज़र आएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments