Breaking News

Jammu-Kashmir : अंवतीपोरा के पंपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) पुलवामा ( Pulwama ) जिले के अवंतीपोरा मीज इलाके में देर रात करीब 2 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ ( Encounter between Security forces and Terrorist ) जारी है। साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों को पंपोज मे मीज इलाके में घेर लिया है।

कश्मीर जोन पुलिस ( Kashmir Zone Police ) ने से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबल इलाके को घेरकर सर्च अभियान चला रहे थे। तभी आतंकियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। उसके बाद से ही दोनों तरफ से गोलीबारी हुई।

Jammu Kashmir: Shopian में एक बार फिर Encounter, Hizbul Commander समेत तीन आतंकी ढेर

ताजा मुठभेड़ अवंतीपोरा के पंपोर मीज में बुधवार देर रात शुरू हुई है। कश्मीर जोन पुलिस ने यह जानकारी दी है कि पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इलाके में कितने आतंकी छिपे हैं।

20 दिनों में 17 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ( DG Dilbag Singh ) ने बताया था कि घाटी में पिछले 20 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए हैं। आतंकियों के खिलाफ सेना के सफल अभियानों की वजह से आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं।

Jammu Kashmir: Indian Army का एक बार फिर मुंहतोड़ जवाब, Pakistan की कई चौकियां तबाह

मारे गए आंतकी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित थे। उन्होंने कहा कि आतंकियों की हरकत की वजह से घाटी के लोगों में आंतकियों के प्रति गुस्सा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments