Breaking News

अब सफर में आपके साथ होंगे अमिताभ बच्चन, भटकने नहीं देंगे, Google Maps पर बताएंगे आपको रास्ता!

जब कोई अंजान जगह जाता है तो रास्ता भटकने पर अक्सर गूगल मैप (Google Map) का सहारा लेते हैं। गूगल मैप सही रास्ता ढूंढने में मदद करता है। इसमें फीमेल वॉइस रास्ता बताती रहती है। अब जल्द ही इस फीमेल वाइस की जगह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई दे सकती है। इसके लिए गूगल (Google) प्लानिंग कर रहा है। ऐसी खबरें हैं कि गूगल मैप में आवाज देने के लिए अमिताभ से संपर्क किया गया है। वे इस एप के लिए अपनी आवाज रिकॉर्ड कर सकते हैं।

अब सफर में आपके साथ होंगे अमिताभ बच्चन, भटकने नहीं देंगे, Google Maps पर बताएंगे आपको रास्ता!

रिपोर्ट के अनुसार, गूगल (Google) ने महानायक अमिताभ बच्चन से संपर्क कर ऑफर दिया है कि वे गूगल मैप्स के लिए काम करें। बताया जा रहा है कि इसके लिए गूगल ने उन्हें अच्छी खासी मोटी रकम भी ऑफर की है। हालांकि अभी तक इस संदर्भ में अमिताभ की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। अगर अमिताभ गूगल के इस आॅफर को मान लेते हैं तो उन्हें घर से ही अपनी आवाज रिकॉर्ड करके भेजनी होगी। हालांकि अभी इंतजार किया जा रहा है कि वे इस आॅफर को मानते हैं या ठुकरा देंगे।

अब सफर में आपके साथ होंगे अमिताभ बच्चन, भटकने नहीं देंगे, Google Maps पर बताएंगे आपको रास्ता!

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। बुधवार को अमिताभ ने प्रवासी मजदूरों को यूपी पहुंचाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया। बुधवार को तीन फ्लाइट्स प्रवासियों को लेकर यूपी पहुंची। बताया जा रहा है कि अमिताभ ने 6 फ्लाइट्स का इंतजाम किया है। इनके जरिए वे करीब 1547 प्रवासियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाएंगे। पहले वे मजदूरों के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन का इंतजाम कर रहे थे। हालांकि किसी कारणवश ट्रेन की बात नहीं बन पाई। इसके बाद उन्होंने फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को भेजने का फैसला किया। इससे पहले वे सड़क मार्ग से 10 बसों द्वारा भी प्रवासियों को उनके राज्य पहुंचा चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार में हैं। शुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' एक बुजुर्ग मकान मालिक और किराएदार की कहानी पर आधारित है। इसके अलावा अमिताभ 'झुंड़' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments