300*250 ads

Breaking News

सुशांत की आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' से समर्थन में आए बॉलीवुड सेलेब्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ( suicide of Bollywood actor Sushant Singh Rajput ) के बाद उनके ऊपर कई फिल्में बनाने की घो षणा हो रही है। हाल ही उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ( film Dil Bechara ) भी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को अगले महीने की 24 तारीख को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन ( Directed by Mukesh Chhabra ) में बनी यह फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी ( Sanjana Sanghi ) नजर आएंगी। 'दिल बेचारा' के पोस्टर को कई बॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood celebs ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर प्रमोट कर रहे है। इनमें भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) , सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra ) , गुरू रंधावा ( Guru Randhawa ), हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi ) , मनीष पॉल ( Manish Paul ), श्रद्धा कपूर ( Kriti Kharbanda ) , कृति खरबंदा ( Rajkumar Rao), राजकुमार राव व अन्य सेलेब्स शामिल हैं। राजकुमार, सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे' ( Kai Po Che ) और 'राब्ता' ( Rabta ) में उनके सह—कलाकार रहे चुके हैं। हालांकि फैंस इस मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर कर है।

Dil Bechara

बड़े पर्दे पर देखना चाहते है फैंस
सुशांत की फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर उनके फैंस नाराज है। वे चाहते है कि अभिनेता की आखिरी फिल्म ऑनलाइन रिलीज हों। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर यह मांग है कि इसको सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए। कई फैंस मेकर्स से यह अनुरोध कर रहे हैं कि हमें उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने से वंचित ना करें। इसके साथ ही फॉक्सस्टार से यह गुजारिश है अगर वे सिनेमाघरों में फिल्म तब रिलीज कर सकते हैं जब कभी सिनेमा हॉल खुले। 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है। यह जॉन ग्रीन की लिखी गई किताब पर आधारित है। पहले यह फिल्म मई के महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा।

मौनी रॉय ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें
अभिनेत्री मौनी रॉय ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस सुशांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग रही होगी। एक तस्वीर में सुशांत डैमेज जींस और टीशर्ट पहने हुए हैं। तस्वीर के कैप्शन में मौनी रॉय ने लिखा, 'याद है?' इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस हिना खान ने कमेंट किया और हार्ट इमोजी बनाया। बता दें कि मौनी और सुशांत दोनों ने ही अपने कॅरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू वर्ष 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से की थी।

Dil Bechara

2021 में करने वाले थे शादी
सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि उनको बेटा साल 2021 में शादी करने वाले थे। एक इंटरव्यू सिंह ने बताया कि बेटे से शादी पर बात हुई थी। उसने कहा, कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है। उसके बाद फरवरी या मार्च में देखते है। अभिनेता के पिता ने कहा कि हमने उससे कहा था कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ले, जिसके साथ पूरा जीवन बिता सके। हालांकि उन्होंने लड़की के बारे में बनाने से मना कर दिया।

तमिल इंडस्ट्री में बहुत से सुशांत सिंह
नेपोटिज्म पर बहस सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं छिड़ी है, बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इस पर चर्चा हो रही है। साउथ की मशहूर फैशन और कॉस्ट्यूम डिजाइनर वसुकी भास्कर ने ट्वीट में लिखा है कि तमिल इंडस्ट्री में बहुत से सुशांत सिंह राजपूत हैं। उन्होंने लिखा,'हमारे तमिल फिल्म उद्योग में बहुत से सुशांत सिंह राजपूत हैं, जिन्हें ना पेमेंट मिलती है ना समर्थन और ना ही सम्मान। कुछ लोगों ने इस बारे में मुझे बताया है। कुछ लोग चुप रहते हैं और इस सौतेले व्यवहार को बर्दाश्त कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments