Breaking News

'वंदे भातरम' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त ने जारी किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद सभी लोग सदमे में है। सभी यह जानना चाहते है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया। रोजाना सुशांत सिंह को लेकर नए नए खुलासे हो रहा है। हाल ही में अभिनेता से जुड़ी एक नई बात सामने आई है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह स्व अभिनीत फिल्म 'वंदे भारतम' (Vande Bharatam) से बतौर निर्माता आगाज करने वाले थे। खबरों के अनुसार, इस फिल्म से संदीप सिंह (friend sandip singh) निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे। जिन्हें सुशांत का दोस्त माना जाता है। संदीप 'अलीगढ़', 'सरबजीत' और 'भूमि' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके है। हाल ही में संदीप ने इस बारे में खुलासा किया है।

Sushant Singh Rajput

संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को फिल्म के बारे में जिक्र किया और फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया। वायरल हो रहे इस पोस्टर में सुशांत सिंह नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, "तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। इसके साथ उन्होंने आगे लिखा कि उन्होंने मुझसे वादा किया था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरूआत में सहयोग करेंगे। राज शांडिल्य ने इसे लिखा ओर हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन अफसोस कि सुशांत अब इस दुनिया में रहे। उनके चले जाने के बाद मैं टूट गया हूं। अब मुझे बताओं कि मैं यह सपना पूरा कैसे करू। संदीप सिंह का कहना है कि वह अपना वादा पूरा करेंगे। इस अधूरी फिल्म को पूरी करेंगे। यह मेरे प्रिय दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्रद्धांजलि होगी। इससे लाखों लोगों को प्रेरित किया।

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। 34 वर्षीय एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना इलाज करा रहे थे। सुशांत के सुसाइड पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ में भी लगी है।

Sushant Singh Rajput

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments