Breaking News

शूटिंग शुरू होने के बाद भी शूट नहीं होंगे थलाइवी के यह सीन

सरकार ने यूं तो 15 जून से फिल्मी शूटिंग और अन्य गतिविधियों के लिए अनुमति दे दी है, लेकिन शूटिंग के दौरान पालन किए जाने वाले दिशा निर्देशों और नियमों के कारण कई फिल्मों की शूटिंग पूरी नहीं हो पाएगी। ऐसी फिल्म थलाइवी भी है। जिसमें विधानसभा के बाहर का एक सीन करने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुटानी है, इस कारण इस फिल्म के कई सीन शूटिंग शुरू होने के बाद भी कई सीन शूट नहीं हो पाएंगे।

आपको बता दें कि फ़िल्म मेकर्स ने शूटिंग की अनुमति मिलने के साथ ही फिल्मों की शूटिंग के लिए प्लानिंग करना शुरू कर दिया है, स्टार्स के साथ तारीख भी फिक्स कर दी है। लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौट की अपकमिंग फिल्म जयललिता बायोपिक थलाइवी के कई सीन शूट नहीं किए जा सकते हैं, क्योंकि मौजूदा दौर को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है।

जानकारी के अनुसार फिल्म के एक सीन में करीब 300 लोगों की आवश्यकता है। क्योंकि कोरोनावायरस के संकट में इतने व्यक्ति एक साथ खड़ा होना मुश्किल है और सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार भी यह सीन शूट नहीं किया जा सकता है थलाइवी की शूटिंग करीब 25 दिन की बाकी है। जिसमें एक क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा के बाहर आएंगी और वहां भीड़ उनका इंतजार करती रहेगी। निर्माता बड़े पैमाने पर इस सिक्वेंस की शूटिंग की योजना बना रहे थे। लेकिन वर्तमान दिशानिर्देशों के अनुसार वास्तविक रूप में केवल 33% लोग सेट पर मौजूद रह सकते हैं। इसलिए मेकर्स ने पूरे शेड्यूल को होल्ड कर दिया है।जब तक की शूटिंग करना पूरी तरह से सेफ नहीं हो जाता तब तक यह प्रोजेक्ट रूका रह सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments