300*250 ads

Breaking News

एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, सुशांत का इंस्टा अभी भी एक्टिव, उसके साथ छेड़छाड़ किया जा रहा

दिग्गज अभिनेत्री और भाजपा सांसद रूपा गांगुली ( Veteran actress and BJP MP Roopa Ganguly )ने एक चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उनके अनुसार, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के इंस्टाग्राम अकाउंट ( Instagram account ) को कोई संचालित कर रहा है। रूपा ने आगे आरोप लगाया है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश में दिवंगत अभिनेता के अकाउंट से पोस्ट हटाए जा रहे हैं। रूपा ने ट्विटर पर साझा एक वीडियो में यह आरोप लगाए हैं। वह हिंदी में कह रही हैं, क्या डिलिट हो रहा है, क्या एड हो रहा है, किसी को नहीं पता, ये कैसे हो सकता है? कोई उसका अकाउंट ऑपरेट कर रहा है, पुलिस या कोई और? उसका इंस्टाग्राम अकाउंट ऑपरेट हो रहा है कैसे, मुझे पहले सुनने को मिला था, यकीन नहीं हुआ था, मैंने स्क्रीनशॉट्स जुगाड़ किए, और मैंने खुद भी लिया, ये कैसे हो सकता है? सीबीआई जांच कब होगी? जितने सबूत हैं सब खत्म हो जाएंगे उसके बाद? उन्होंने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया।

Sushant singh Rajput

पुलिस ने ट्विटर से मांगी जानकारी
अभिनेता के खुदकुशी मामले में पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी हुई है। इस केस में मुंबई पुलिस ट्विटर की मदद लेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले छह महीनों में की गई पोस्ट की डिटेल्स मांगी है। सुशांत की आखिरी पोस्ट 27 दिसम्बर, 2019 को गई थी। आत्महत्या से कुछ दिन पहले सुशांत ने कुछ ट्वीट डिलीट कर लिए थे। इसके लिए पुलिस ट्विटर को एक लेटर भेज रही है।

Sushant Singh Rajput

नेपोटिज्म पर बोले मनोज बाजपेई
बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर एक्टर मनोज बाजपेई ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है। एक्टर ने कहा, 'दुनिया निष्पक्ष नहीं है, यह बात 20 साल से कह रहा हूं। हमारी इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर हैं, लेकिन उन्हें सही जगह नहीं मिल पा रही है। यहां आप टैलेंटेड है, तो भी आप पीछे हैं। क्योंकि आपको लोग भगाने और नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे। फिल्म 'सोन चिरैया' में मनोज वाजपेयी ओर सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ काम किया था। उन्होंने नेपोटिज्म पर चल रही बहस पर फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई लोगों के सामने लाते हुए कहां है।

sushant singh rajput

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments