Breaking News

टीवी पर आई angrezi medium तो राधिका को याद आए इरफान, ऑन स्क्रीन पिता के लिए लिखा भावुक पोस्ट

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (angrezi medium) का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर (World Television Premier) रविवार को हुआ। इस मौके पर एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) को इरफान (Irrfan Khan) की बहुत आई। उन्होंने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भावुक पोस्ट की। बता दें कि इरफान (Irrfan Khan) ने इस फिल्म में राधिका (Radhika Madan) के पिता की भूमिका निभाई थी।

'अंग्रेजी मीडियम' (angrezi medium) के वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर (World Television Premier) पर राधिका (Radhika Madan) ने फिल्म का प्रोमो सीन इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस तस्वीर में इरफान (Irrfan Khan), राधिका (Radhika Madan) को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में राधिका (Radhika Madan) ने लिखा,'तेरी लड़की मैं।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं। इस फोटो पर अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। इस पोस्ट पर करीब 19 हजार कमेंट आ चुके हैं।

कमेंट मेें फैंस ने फिल्म (angrezi medium) में राधिका (Radhika Madan) की एक्टिंग की काफी तारीफ की। एक ने लिखा,'अंग्रेजी मीडियम (angrezi medium) में आपकी एक्टिंग बहुत अच्छी है लेकिन इरफान सर को मिस कर रहे हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'फिल्म देखते हुए रोया, हंसा और बहुत कुछ सीखा भी।'

टीवी पर आई angrezi medium तो राधिका को याद आए इरफान, ऑन स्क्रीन पिता के लिए लिखा भावुक पोस्ट

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) ने इस मूवी (angrezi medium) में राधिका मदान (Radhika Madan) के पिता की भूमिका निभाई थी, जो अपनी बेटी को यूके में पढ़ाई कराने के लिए बहुत कुछ करता है। इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के वक्त भी राधिका (Radhika Madan) ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए एक इमोशल पोस्ट लिखी थी। एक्ट्रेस ने इरफान (Irrfan Khan) को एक 'फाइटर' बताते हुए लिखा था कि मेरा दिल दुख रहा है। वे सबसे मजबूत इंसान और एक फाइटर थे।

इरफान खान की पत्नी सुतापा और दोनों बेटों ने भी इमोशल पोस्ट लिखी थी। हाल ही विश्व पर्यावरण दिवस पर भी सुतापा ने इरफान और पौधों की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। उन्होंने बताया था कि इरफान को पेड—पौधों से बहुत प्यार था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments