Breaking News

अभिनेत्री Swara Bhaskar की मां की अचानक से तबीयत हुई खराब, 24 घंटे का सफर तय कर पहुंची मुंबई से दिल्ली

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने पूरे देश की हालत बद से बदतर कर दी है। लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से कई लोग अपने परिवार से दूर अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए है। हाल ऐसा है कि सभी किसी ना किसी तरह से बस अपने परिवार वालों के पास पहुंचना चाहते हैं। इस मुश्किल वक्त से आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ( Bollywood Celebs ) को भी गुज़रना पड़ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( Actress Swara Bhaskar ) मुंबई में परिवार से दूर रहती हैं। लेकिन वह कभी इतने दिन अपने घरवालों से दूर नहीं रही। लेकिन अब खबर आ रही है कि स्वरा की इरा भास्कर ( Ira Bhaskar ) को चोट लगने से उन्हें फ्रैक्चर ( Swara's Mother Got Fractured ) हो गया है। जिसके चलते वह विशेष अनुमति लेकर वह मुंबई से दिल्ली ( Mumbai To Delhi ) से पहुंच गई हैं।

स्वरा ने एक न्यूज़ चैनल में मां की चोट के बारें में बात करते हुए कहा कि ‘जैसे ही उन्हें यह पता चला कि उनकी मां को चोट लगी है और उनके हाथ में फैक्चर ( Fractured In Hand ) हो गया है। उस वक्त वह बेहद ही परेशान हो गई थीं। उन्हें बिल्कुल समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें। उनके मन में बस एक ही बात आ रही थी कि वह कैसे भी करके जल्द से जल्द अपनी मां के पास पहुंचे जाए। उनके साथ रहकर उनका ख्याल रखें।‘ उन्होंने यह कहा कि लॉकडाउन बीच दिल्ली पहुंचाना उनके लिए काफी मुश्किल था। लेकिन उन्होंने यात्रा करने के लिए पास बनवाया। स्वरा सड़क के रास्ते मुंबई से दिल्ली पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि यह ‘सफर उनके लिए बहुत ही थकान से भरा था। उन्होंने लॉकडाउन में उन्हें दिल्ली जाने की अनुमति देने के लिए अपना आभार भी व्यक्त किया है।‘ उन्होंने बताया ‘वह ठीक तरह से घर पहुंच गई हैं और अपनी मां की देखभाल में जुट गई हैं।‘

बता दें लॉकडाउन की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 30 अप्रैल को दिवंगत ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor Death ) के देहांत के वक्त उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ( Riddhima Kapoor ) भी लॉकडाउन के चलते पिता के अंतिम संस्कार ( Funeral ) में नहीं पहुंच पाई थी। दिल्ली में उन्होंने की वजह से उन्हें सरकार से सड़क के जरिए दिल्ली से मुंबई ( DelhI To Mumbai ) पहुंचने की आज्ञा मिली थी। सफर लंबा और कम समय होने की वजह से उन्होंने अपने पिता के दर्शन वीडियो कॉल ( Video Call ) के जरिए ही किए थे। जिसके बाद वह घंटों का सफर तय कर अपने घर पहुंची थी। वहीं दूसरी ओर दिवंगत इरफान खान ( Irrfan Khan ) लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के देहांत पर भी उनके पास नहीं पहुंच पाए थे। वहीं प्रवासी मजदूर ( Migrant Workers ) आज भी अपने घर पहुंचने के लिए हर मुमकिन कोशिश में कर रहे हैं।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments