Breaking News

एक बार फिर Salman Khan ने दिखाई दरियादिली, 45 कलाकारों के बैंक खातों में ट्रांसफर किए पैसे

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से कई लोगों पर इसका सीधा प्रभाव पड़ा है। ऐसे में जरुरतमंदों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स लगातार आगे आ रहे हैं। जिससे जितना हो पा रहा है वह मदद कर रहे हैं। अब एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिर एक बार मदद के लिए आगे आए हैं। लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हुए फिल्म इंडस्ट्री के वेतनभोगी कर्मचारियों की मदद करने के बाद अब सलमान ने ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एआईएसएए) के अंतर्गत आने वाले 45 कलाकारों के बैंक अकाउंट में तीन-तीन हजार रुपए सहायता राशि के तौर पर दिए हैं। जिसके बाद इन कलाकारों ने सलमान का आभार जताया है।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) अगर आपने देखी है तो इसमें सर्कस के सीन में कई कद में छोटे कलाकारों ने काम किया है। जिनकी भी मदद सलमान खान ने की है। अब बॉलीवुड के खास कलाकारों में से एक प्रवीण राणा ने कहा, 'संकट की इस घड़ी में किसी ने हमारी परवाह नहीं की। लेकिन सलमान भाई ही हैं जिन्हें हमारी याद आई। हम हैरान रह गए थे जब हमारे बैंक खातों में अचानक से तीन-तीन हजार रुपए जमा कराए गए हैं।' प्रवीण राणा ने आगे कहा, 'कोई भी कलाकार हमारी मदद के लिए आगे नहीं आया लेकिन सलमान भाई आए। शूटिंग के दौरान भी वह हमेशा जरूरत के वक्त याद करने के लिए बोलते रहते थे।' इसके अलावा एआईएसएए के एक और सदस्य शमीम अहमद ने बताया कि सलमान भाई ने आने वाले दिनों में भी हमारी मदद करने का वादा किया है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मुखिया बीएन तिवारी ने भी बताया कि सलमान खान ने उनके 45 कलाकारों की मदद की है। बीएन तिवारी ने कहा, 'हमारी एसोसिएशन के अंतर्गत 90 खास श्रेणी में आने वाले कलाकार शामिल हैं। जिनमें से 45 कलाकारों की सलमान खान ने मदद की है।' इसके अलावा बीएन तिवारी ने कहा कि बाकी के कलाकारों को भी आने वाले दिनों में मदद दी जाएगी। बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी कई बार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments