Breaking News

गिरफ्तारी के बाद सामने आया Poonam Pandey का वीडियो, बोलीं- 'मेरी चिंता मत करो ठीक हूं मैं'

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हमेशा बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मॉडल पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) की बीते दिन गिरफ्तारी की खबरों ने एक बार फिर सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया। जिसे सुन काफी लोग हैरान भी हो गए थे। बताया जा रहा था कि लॉकडाउन में बेवजह दोस्त के साथ घूमने पर पूनम को गिरफ्तार ( Poonam Arrest ) किया गया है। साथ ही उनके दोस्त के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। लेकिन अब इस बीच पूनम पाड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने इस पूरी ही घटना पर बात की है।

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम ( Poonam Pandey Instagram ) पर वीडियो को शेयर कहते हुए कहा कि वह 'उन्होंने पिछली रात तीन फिल्मों को एक साथ देखा। जिन्हें देखने में उन्हें काफी मजा आया। लेकिन उन्हें कुछ लोगों ने फोन कह उनकी गिरफ्तारी के बारें में भी पूछा। वीडियो में पूनम ने यह भी कहा कि उनकी चिंता मत करो। वह पूरी तरह से घर पर हैं और पूरी तरह से ठीक है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-'दोस्तों मैंने सुना है मुझे अरेस्ट कर लिया गया है, जबकि मैंने पिछली रात मूवी मैराथन किया है।'

खबरों की माने तो बीते दिन पूनम पांडे अपने दोस्त सैफ अहमद ( Poonam Friend Saif Ahmed ) संग सड़को पर घूम रही थी। इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो उन्होंने गाड़ी को जब्त कर दोनों को गिफ्तार कर लिया। लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने पर पुलिस ने उन पर धारा 188, 269 और 51 ( B ) के तहत मामला दर्ज किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments