Breaking News

बिकनी पहने हुए एक्ट्रेस Mandana Karimi ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स बोले- 'रमजान चल रहे हैं शर्म कर लो'

नई दिल्ली। बोल्ड एंड हॉट लुक्स की वजह से चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री व मॉडल मंदाना करीमी ( Mandana Karimi ) वैसे तो सबकी फेवरेट हैं। उनकी खूबसूरती को देख सभी उनके दीवाने हैं। बेशक वह काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह इन दिनों काफी सुर्खियों बंटोर रही है। जैसा कि हम सब जानते हैं लॉकडाउन के बीच सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त बीताने लगे हैं। वह रोज़ाना अपनी थ्रोबैक वीडियोज और तस्वीरों के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन मंदाना अपनी एक वीडियो की वजह से खूब ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जो काफी वायरल हुआ। लेकिन अब उनके लिए वह मुसीबत बन गया है।

वैसे तो अक्सर मंदाना करीम अपने इंस्टाग्राम ( Mandana Instagram ) पर काफी बोल्ड फोटोज और वीडियोज अपलोड करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी पहने हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देख लोग काफी नाराज़ हैं। उनका कहना है कि रमजान के पवित्र महीने में बिकनी वाला वीडियो क्यों शेयर किया? इस बात पर सभी मंदाना को धर्म का पाठ पढ़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए। यह रमजान का महीना है।' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट लिखते हुए कहा-'जितने भी मुस्लिम ने तुम्हारे पेज को फॉलो किया है। यह देख उन्हें काफी शर्म आएगी। अगर उन्हें पता है यह मॉडल है फिर भी उनका पेज फॉलो किया तो किसी को भी जन्नत नसीब नहीं होगी।' इस बात से अभी तक मंदाना का कोई रिएक्शन समाने नहीं आया है।

बता दें जल्द ही मंदाना वेब सीरीज 'द कसीनो' ( The Casino ) में नज़र आने वाली हैं। वह इस प्रोजेक्ट का काफी लंबे समय से इंतजार कर रही थी। 'द कसीनों' को लेकर मंदाना काफी खुश हैं उनका कहना था कि उनके पास इसका ऑफर आय़ा तो उनकी आंखे नम हो गई थीं। क्योंकि करीबन दो साल से उनके पास कोई काम नहीं था। जिसकी वजह से वह काफी परेशान भी रहती थीं। उनके बुरे वक्त में उनका साथ उनके खास दोस्त अनुराग कश्यप ने दिया। जिन्होंने उन्हें एक्टिंग सुधारने और काम के प्रति मेहनत करने को कहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments