Breaking News

फाइट रिंग के किंग John Cena भी Irrfan Khan की मौत पर हुए भावुक, तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। 29 अप्रैल को बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कलाकार इरफान खान ( Irrfan Khan ) ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया पर आज भी उनके फैंस उन्हें याद कर उनकी मौत का दुख जताते हुए नज़र आ रहे हैं। इरफान ने अपने काम से कई लोगों का दिल जीत लिया था। उनमें से एक हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ( John Cena ) । जी हां, जॉन सीना भी इरफान की अचानक से हुई मौत पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। यह देख आप समझ ही सकते हैं इरफान अपने काम से कितने लोगों का प्यार कमाया है। जो आज उनके जाने के बाद भी उन्हें प्राप्त हो रहा है।

जॉन सीना ने इरफान की फिल्म लाइफ ऑफ पाई ( Life Of Pie ) की एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। तस्वीर पर 5 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया तो वहीं 6 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लीजेंड कहाकर इरफान की आत्मा के लिए शांति मांगी है। वैसे भारतीय सेलेब्स से जोन सीना का प्यार पहली बार नहीं देखा गया है। हाल ही में बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13) के कटेस्टेंट असीम रियाज़ ( Asim Riaz ) को सपोर्ट करते हुए भी उन्होंने एक पोस्ट डाली थी। वह पहले शिल्पा शेट्टी ( Actress Shilpa Shetty ) और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ( Legend Cricketer Sachin Tendulkar ) के लिए भी तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार जता चुके हैं।

बता दें अप्रैल की इरफान खान काफी समय से न्यूरोएंडक्रोइन ट्यूमर ( Neuroendocrine Tumor ) का इलाज करा रहे थे। इस बीमारी के बारें में खुद इरफान ने ट्वीट कर बताया था। अचानक से उनके पेट में दर्द हुआ और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ( Kokilaben Hospital ) में भर्ती कराया गया। 53 साल के इरफान कई हिम्मत के साथ इस बीमारी से लड़े लेकिन अंत में उहें हाथ हार लगी। बेशक आज वो हमारे बीच नहीं है लेकिन इरफान अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जिंदा हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments