Breaking News

अपनी मौत की Fake खबरें सुनकर परेशान हुए अभिनेता Anant Mahadevan,कहा- 'अभी मेरा समय नहीं आया है'

नई दिल्ली। काफी समय से सोशल मीडिया पर अभिनेता अनंत महादेवन ( Anant Mahadevan Death News )की मृत्यु का एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें लिखा हुआ था कि अनंत की 17 अप्रैल के दिन मौत हो चुकी है। लेकिन यह खबर पूरी तरह से झूठी साबित हुई। जी हां, यह एक अफवाह थी जो जिसे लोग सोशल मीडिया पर तेजी से फैला रहे थे। अनंत महादेवन भी काफी समय से अपनी मौत की खबर पर चुप्पी साधे बैठे हुए थे। लेकिन अब उन्होंने सामने आकर अपनी मृत्यु की झूठी खबरों पर रिएक्शन दिया है।

Anant Mahadevan

सोशल मीडिया पर मौत की अफवाहों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि अपने फिल्मी सफर में हर एक अभिनेता को मीडिया में मरना ही पड़ता है। इसे देख लगता है कि इस बार उनकी बारी है। उनका मनाना है कि ना जाने कौन ऐसी खबरों को बढ़ावा देता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कुछ दिनों पहले दुर्भाग्यपूर्ण दो फिल्मी सितारों को खो चुके हैं और उनका अभी मरने का समय नहीं आया है। सभी लोग ऐसी खबरें फैलाना बंद कर दें। बता दें अनंत को 16 बार नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है।

 

बता दें अनंत महादेवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरू सन् 1980 से की थी। फिल्मों में अक्सर विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया है। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं। गुज़रे जमाने में उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों संग भी काम किया है। लेकिन 1989 में उन्होंने टीवी शो 'इंद्रधनुष' ( Indradhanush ) बनाकर निर्देशन में अपना हाथ अजमाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments