Breaking News

ऊर्जा मंत्रालय पहुंचा COVID-19, एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 6ठी मंजिल सील

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) की दंश से झेल रहा है। आलम ये है कि लॉकडाउन ( Lockdown 3.0 ) के बावजूद यह खतरनाक वायरस काफी तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं, अब इस महामारी ने ऊर्जा मंत्रालय ( Ministry of Power ) में दस्तक दे दी है। बताया जा रहा है कि यहां का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ( COVID-19 ) पाया गया है, जिसके बाद श्रमशक्ति भवन की छठी मंजिल को सील कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ऊर्जा मंत्रालय के एक कर्मचारी का कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आया है। इस खबर से मंत्रालय में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग को कम से कम दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए आदेश दिया गया है। वहीं, बिल्डिंग में चाल मंत्रालयों के दफ्तरों को सील कर दिया गया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी कर्मचारी अगले आदेश तक वर्क फ्रॉम होम ही करेंगे। वहीं, दफ्तर को सेनेटाइज करने की भी बात सामने आ रही है।

गौरतलब है कि देश के साथ-साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6923 पहुंच गया है, जबकि 73 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 2069 लोग ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। इतना ही नहीं दिल्ली में पुलिसकर्मी भी लगातार कोरोना संक्रमित होते जा रहे हैं। सोमवार को भी मंदिर मार्ग थाने में एक सब-इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यहां आपको बता दें कि दिल्ली के सभी रेड जोन में हैं। लिहाजा, यहां सख्ती ज्यादा है इसके बावजूद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्रालय का भी एक कर्माचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद मंत्रालय को सील कर दिया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments