Breaking News

इरफान खान के परिवार के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सुतपा सिकदर ने पोस्ट पर आए ये रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का लंबी बीमारी के बाद 29 अप्रेल को निधन हो गया। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हुए, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ मांगी। इसके बाद उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे लेकर बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है, और उनकी हिम्मत की सराहना कर रहा है। सुतपा सिकदर ने पोस्ट लिखा कहा था कि उन्होंने कुछ नहीं खोया बल्कि हासिल किया है। इस पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

sutapa sikdar

सुतपा सिकदर के मैसेज पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया कि आपके बयान ने मुझे और बहुतों को स्वस्थ करने का काम किया है... हम इस दुःख में एक हो गए... और अब हम एक साथ मुस्कुराएंगे ... जब हम सुंदर रात रानी की खुशबू में सांस लेंगे। सुतपा मैम आपकी आभारी हूं।

सुतपा सिकदर में कहा था कि मैं इसे एक पारिवारिक बयान के रूप में कैसे लिख सकती हूं जब पूरी दुनिया इसे व्यक्तिगत क्षति के रूप में ले रही है? जब लाखों लोग इस समय हमारे साथ दुखी हो रहे हैं तो मैं अकेला कैसे महसूस कर सकती हूं? मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि यह कोई खोना नहीं, पाना है। यह उन चीजों को पाना है, जो उन्होंने हमें सिखाया था, और अब हम अंतत: इसे लागू करना और विकसित करना शुरू करेंगे।

irrfan khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments