Breaking News

इस एक्ट्रेस को महंगा पड़ा लगातार फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना, हुई ये बीमारी

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों मेें रहने के लिए मजबूर है। सभी लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और मोबाइल फोन का ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है। टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी इस समय का उपयोग अपने अंदाज में कर रही हैं। उर्वशी लॉकडाउन के दौरान Trending Now नाम का एक वर्चुअल चैट शो चला रही हैं। लेकिन इन सब के बीच उर्वशी को एक दिक्कत भी हो गई।

urvashi dholakia

दरअसल, एक्ट्रेस को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने से टेनिस एल्बो हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में बताया। एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने कहा कि कुछ दिन पहले, मुझे टेनिस एल्बो हो गया था। फोन पकड़-पकड़कर ये हो गया है। क्योंकि मेरा सारा काम इसी पर होता है। मेरे शो के लिए कई बार मैं खुद एडिट करती हूं। आपके द्वारा देखे गए अधिकांश एपिसोड्स मैंने खुद एडिट किए हैं।

क्या है टेनिस एल्बो
बता दें कि टेनिस एल्बो को Lateral Epicondylitis भी कहते हैं। इस समस्या के दौरान कोहनी में तेज दर्द होता है। कोहनी की हड्डी व मांसपेशियों पर ज्यादा दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की समस्‍या होती है। आमतौर पर खिलाडियों और युवाओं में शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती है। इसे टेनिस एल्बो के नाम से जाना जाता है।

urvashi dholakia

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments