Breaking News

अनुष्का ने शेयर किए स्वर्ग, धरती और पाताल लोक के यह अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो का एक मीम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने स्वर्ग, धरती और पाताल लोक के फोटो दर्शाए हैं, उनके द्वारा शेयर किया गया या फोटो फेन्स द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है, अब तक इसे करीब 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की क्लीन स्लेट फिल्म की पहली वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो गई है, इसकी कहानी काफी दमदार है इस कारण यह जल्दी पॉपुलर हो गई है, उनकी इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। पाताल लोक पर अब तक ढेरों मीम्स बन चुके हैं, इन में से कुछ अनुष्का को भी फेवरेट है। उन्हें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें यह दिल है मुश्किल के उनके लुक के आगे स्वर्ग लोक लिखा हुआ है, इसके आगे फिल्म सुल्तान का उनका लुक है जिसके आगे धरती लोक लिखा है और आखरी में उनका NH10 का लुक है जिसके आगे पाताल लोक लिखा है। ये मीम सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, अगली स्लाइट में अनुष्का ने एक और मीम शेयर किया है जिसमें अनुष्का के फिल्लौरी वाले लुक के आगे स्वर्ग लोक लिखा है, सुई धागे वाले लुक के आगे धरती लोक और परी वाले अपने लुक के आगे पाताल लोक लिखा है ।अनुष्का की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments