Breaking News

शक्ति कपूर ने कहा मजदूरों का दुख कौन झेलेगा, इनका पैदल जाना बंद करो, इन्हें खाना दो, इन्हें घर पहुंचाओ

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने प्रवासी मजदूरों के लिए एक सॉन्ग तैयार किया है, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर परेशान हो रहे मजदूरों को खाना रहना और उन्हें घर पहुंचाने की सुविधा देने की अपील सरकार से की है, इस सॉन्ग में शक्ति भावुक होकर मजदूरों के लिए कह रहे हैं मुझे घर जाना है।

आपको बता दें कि लॉक डाउन के कारण सभी काम धंधे बंद पड़े हैं, ऐसे में मजदूर के पास दो वक्त की रोटी तक के लिए पैसा नहीं है, इस कारण वह बड़ी संख्या में अपने घर की ओर जा रहे हैं, ऐसे में अभिनेता ने प्रवासी मजदूरों के दुख को अपनी आवाज में बयां किया है ।

उन्होंने गाया है कि मुझे घर जाना है आया तो धन कमाने था लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले हैं अब मुझे शहर में नहीं रहना मुझे घर जाना है। उन्होंने बताया कि अमीर लोगों को तो दो वक्त की रोटी भी मिल रही है रहने का ठिकाना भी है। लेकिन मजदूरों की स्थिति ठीक नहीं है, हमारा हिंदुस्तान कोरोना वायरस से लड़ रहा है , ऐसे में सभी को अपने घर जाना है कोई अमेरिका में फंसा है, कोई दुबई में फंसा है, मेरा दिल हिल जाता है कि हम किस स्थिति में पहुंच गए हैं। जहां दुख ही दुख है, यह मजदूरों का दुख कौन झेलेगा, जो अपने बच्चे लेकर पैदल अपने गांव जा रहे हैं। मेरी सरकार से यही मांग है कि इन्हें खाना दो, रहने की जगह दो, इन्हें अपने घर पहुंचाओ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments