Breaking News

बच्चों को नहलाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स बोले, 'पानी की जिम्मेदारियों की समझ तो रखों, नासमझ।'

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों का जीत दिल जीत चुकीं काम्या पंजाबी ( Kamaya Punjabi ) सभी सेलेब्स की तरह घर पर रहकर ही लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रही हैं। इस दौरान वह भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई है। वह रोज़ाना अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, काम्या ने जो वीडियो ( Kamya Video ) पोस्ट की है। उसमें वह पति शलभ डांग ( Kamya Husband Shalab Dang ) संग नज़र आ रही हैं। जिसमें वह बच्चों के ऊपर पानी को गिराते हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चे भी पानी के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा था-'लॉकडाउन में बच्चों को अगर घर पर रखना है बिजी और एंटरटेंड, उनसे अपनी गाड़ी धुलवा दो। यह भी क्यों बाकी रह जाए। वैसे यहां गाड़ी से ज्यादा बच्चे धुल रहे हैं।' अब इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्होंने ट्रोल करते हुए लिखा- 'लोग पानी की कमी की वजह से मर रहे हैं। पानी की जिम्मेदारियों की समझ तो रखों, नासमझ।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कमेंट करते हुए कहा-'मुझे लगता है हम आने वाली पीढ़ी को आने वाले समय में पानी का प्रयोग करना सीखा रहे हैं।' वहीं एक यूजर ने काम्या के खिलाफ बीमएमी में शिकायत दर्ज करने तक की बात कह दी। साथ ही कहा कि वह आसानी से उनका चालान भी बनवा देगा।

 

सोशल मीडिया पर ट्रोल ( Social Media Trollers ) होते देख काम्या ने चुप्पी ने तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा 'भाइयों और बहनों, 2 बाल्टी पानी में 2 बच्चे और एक गाड़ी ने नहा लिया। अब करो हिसाब, यह नुकसान हुआ या बचत हुई? हिसाब आए न आए एक काम जरूर कर लेना, घर पर बैठना और देश को बचाना। नमस्ते।' उनके इस रिप्लाई के बाद से सभी लोगों की बोलती बंद हो गई। जिसके बाद कई लोग उनका सपोर्ट करते हुए नज़र आए।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments