Breaking News

अभिनेता Ashiesh Roy की दोनों किड़नियां हुई फेल, पैसों की कमी के कारण मुश्किल हुआ इलाज कराना

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) का कहर पूरी दुनिया को तबाही की ओर ले जाता जा रहा है। आए दिन वायरस से मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है। भारत में कोविड-19 के कुल 96,169 मामले हैं। जिसमें 36,824 लोग ठीक हो चुकें हैं और 3,029 लोग इस वायरस से अपनी जान खो बैठे हैं। वायरस पर नियंत्रण करने के लिए देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। जिसकी वजह से सब काम-धंधे बंद पड़ चुके हैं। लॉकडाउन का असर सिनेमा जगत पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। सभी तरह की शूटिंग को बंद करवा दिया गया है। यहां तक फिल्मों की रिलीज़ पर भी बैन है। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेता हैं। जिनके पास गुज़रा करने के लिए पैसा नहीं है और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। अभिनेता आशीष रॉय ( Ashiesh Roy ) भी इस समस्या का सामना कर रहे हैं। बीते दिन आशीष का जन्मदिन था। उन्होंने एक अखबार को खास इंटरव्यू देते हुए अपनी हालत के बारे में बताया।

दरअसल, 54 साल के आशीष रॉय को 2019 में पैरालिसिस ( Ashiesh Roy Paralysis ) हुआ था। जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की दोनों किडनियों ने भी काम करना बंद कर दिया है। यहां तक उनके पूरे शरीर में पानी भर गया है। जिसके कारण उनके पैरों में सूजन आ गई है। बीमारी की वजह से उनकी बॉडी में काफी दर्द रहता है। इस बार जब वह अपनी बीमारी का इलाज कराने हॉस्पिटल गए तो डॉक्टर्स ने कोरोनावायरस के चलते उनको चेकअप करने से मना कर दिया। डॉक्टर से बातचीत करने के बाद फिर डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया। अपने जन्मदिन पर भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि 'आज मेरा बर्थडे है और मैं तड़प रहा हूं। मुझसे चला नहीं जा रहा है। जिंदगी काटना बहुत मुश्किल है।'

 

आशीष ने बताया कि उनकी बीमारी पर अभी तक 4 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। वहीं आठ महीनों से उनके पास कोई काम नहीं है। बीमारी के कारण उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो चुकी है। उनकी एक बहन है जो कोलकत्ता रहती है। वह उनकी मदद करती हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह भी वहां फंस गई है। उन्होंने कहा कि वह घर जाकर मर भी गए थे तो भी उन्हें कोई गम नहीं होगा। इस वक्त उन्हें कोई भी आर्थिक मदद नही कर रहा है। बता दें आशीष कई फिल्मों में कॉमेडी किरदार में नज़र आ चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम टीवी सीरियल ससुराल सिमर से मिला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments