Breaking News

निरहुआ के बाद अब Amrapali Dubey की होगी राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हो सकती है शामिल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा काफी बिखरते नजर आ रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी हॉट तस्वीरों के साथ उनके बोल्ड अंदाज देखने व सुनने को मिल जाते है लेकिन अब वो लाइमलाइट की दूनिया से दूर जल्द ही राजनीति में कूदने को तैयार हो रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा कि देश के लिए अगर जरूरत पड़ेगी तो वह खुशी-खुशी राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं। ऐसे बताया जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेज

आम्रपाली के इस तरह के संकेत मिलने के बाद से लोग कयास लगा रहे है कि वह जल्द बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इसके पीछे भी कई कारण हैं। इनमें सबसे बड़ा कारण है कि भोजपुरी फिल्मों से जुड़े कई स्टार बीजेपी में हैं। जिनमें से रवि किशन, मनोज तिवारी के अलावा निरहुआ का नाम शामिल है।

योगी के प्रति है भावनात्मक लगाव

यह भी कहा जा रहा है कि आम्रपाली गोरखपुर से आती हैं। और वो योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित भी हैं इसलिए उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री पर बन रही फिल्म को प्रोड्यूस करने का ऐलान भी किया है। ऐसे में साफ है कि किसी और पार्टी की जगह उनके लिए बेहतर बीजेपी ही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments