Breaking News

लॉकडाउन के बीच पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले-यह है मदद का असली चैलेंज, आप भी लें, पोस्ट वायरल

अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) इंडस्ट्री में अपनी दबंगई के लिए पहचाने जाते हैं। बात चाहे किसी एक्टर, एक्ट्रेस के लॉन्च की हो या फिर लोगों की मदद की। वे हमेशा किसी भी प्रकार की मदद के लिए पीछे नहीं रहते। फिलहाल पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में पूरे देश में दिहाड़ी मजदूर आर्थिक और खाने-पीने के संकट के दौर से गुजर रहे हैं।

 

salman khan

बॉलीवुड सेलेब्स पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में दान देने के बाद इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। सलमान और शाहरुख जैसे स्टार्स प्रतिदिन हजारों को मजदूरों का पेट भर रहे हैं। इतना ही सलमान खान ने तो हजारों मजदूरों के खाते में कैश भी जमा कराया है।

कोविड वायरस लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने के लिए तमाम सेलेब्रिटिज आगे आ रहे हैं। मुंबई में कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी ने सवा लाख परिवारों को राशन बांटकर मदद भेजी हैं, जिसका सलमान खान ने स्वागत करते हुए अन्नदान को ऐसा चैलेंज बताया है, जिसे सब लोगों को अपनना चाहिए।

 

मार्च में सेल्फ आइसोलेशन की अपील के बाद से ही सलमान पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस में हैं और वहीं से सभी गतिविधियां संचालित कर रहे हैं। सलमान ने आर्थिक मदद करने के लिए वीडियोज के जरिए लोगों को लॉकडाउन के लिए जागरूक करने का काम भी किया है। फॉर्म हाउस पर रहकर सलमान अपने आस—पास मौजूद गांव वालों की मदद भी कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments