Breaking News

इलाज के दौरान पत्नि नीतू ने एक पल नहीं छोड़ा ऋषि कपूर का हाथ, मरने के बाद एक्टर से छूट गया उनका साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर के नाम से मशहूर ऋषि कपूर का कल अतिम संस्कार कर दिया गया। 25 लोगों की भीड़ के पास खड़ी नीतू बस रोती हुई उन्हें अंतिम विदाई दे रही थी और एक एक बिताएं पलो को याद करने के बाद वो फूटफूटकर रोने लगी। उस दौरान परिवार के खड़े लोगों ने उन्हें संभाला।
ऋषि कपूर ने कैंसर की एक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आखिरकार 67 साल की उम्र उन्होनें दुनिया से विदाई ले ली। ऋषि कपूर की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते बीते एक हफ्ते से दक्षिण मुम्बई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में इलाज चल रहा था। और फिर बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

अस्पताल में गुजारे 11 महीने और 11 दिन
अमेरिका के कैंसर अस्पताल में ऋषि कपूर ने 11 महीने और 11 दिन गुजारे थे। इतने लंबे इलाज के बाद जब ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर का हाथ थामे भारत लौटे तब फैंस व परिवार के साथ ऋषि को भी काफी सुकून मिला। लेकिन यह सुकून उनके लिए कितने दिन का था शायद उन्हें इसका अभास हो चुका था। तभी वो हर घड़ी मुस्कुराते रहते थे।
फिल्म में किया काम
ऋषि कपूर ने न्यू यॉर्क से लौटने के बाद 2012 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म 'द बॉडी' के काम को पूरा किया। हांलाकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम साबित हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments