300*250 ads

Breaking News

धोनी की टीम में वापसी पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, कहा- इसका फैसला वो खुद लें

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से ही खुद को टीम इंडिया से बाहर रखा हुआ है। वर्ल्ड कप के बाद से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भी खबरें खूब आने लगी हैं, लेकिन ये अभी तय नहीं है कि धोनी टीम में कब तक वापस आएंगे। इस बीच धोनी के टीम में खेलने को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है।

वापसी का फैसला खुद धोनी ही लें- रवि शास्त्री

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने बताया है कि वो वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी से नहीं मिले हैं। रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर धोनी टीम में वापस आना चाहते हैं तो इसका फैसला पूरी तरह से उनका है। रवि शास्‍त्री ने कहा है, 'मैं वर्ल्ड कप के बाद से उनसे नहीं मिला हूं, पहले उन्हें क्रिकेट खेलना शुरू करना होगा, उसके बाद देखते हैं कि चीजें किस दिशा में जाती हैं, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट खेला है, अगर वह वापसी करना चाहते हैं तो पहले निश्चित रूप से चयनकर्ताओं को इसकी जानकारी देनी होगी।'

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से नहीं खेले हैं धोनी

आपको बता दें कि धोनी ने अपना आखिरी मैच 2019 विश्व कप का सेमीफाइनल ही खेला था, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ हुआ था। सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ ही धोनी इस कदर निराशा में डूब गए कि उन्होंने अगले कुछ महीने क्रिकेट से दूर रहने का फैसला किया। हालांकि अब माना जा रहा है कि धोनी दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं।

माही की जगह पंत और रिद्धिमान साहा को मिला है मौका

धोनी की जगह टीम इंडिया में फिलहाल ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर पंत को मौका दिया गया था, जहां वो बुरी तरह से फेल रहे थे, जबकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रिद्धिमान साह को मौका दिया गया है। रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) रिद्धिमान साहा को दुनिया का मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बताया है। रवि शास्त्री ने बताया कि पंत को टेस्ट टीम में इसलिए शामिल किया था, क्योंकि साहा चोटिल हो गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments