Breaking News

Bigg Boss 13: कन्टेस्टेंट्स की लिस्ट हुई लीक, इनके नाम शामिल


पॉप्युलर रिऐलिटी शो 'Bigg Boss 13' जल्द ही छोटे परदे पर आने वाला है। इस बार भी इस शो को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। शो के पिछला सीजन दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब नहीं हुआ था, जिसे देखते हुए मेकर्स ने इस बार कुछ अलग करने का मन बना लिया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री मिलेगी। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने के लिए सभी उत्सुक हैं। पिछले दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की एक कथित लिस्ट लीक हुई थी, जिसमें 23 सिलेब्रिटीज के नाम शामिल हैं।

इस लिस्ट में ऐक्टर चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, टीवी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, माहिका शर्मा, डैनी डी, जीत, सांसद चिराग पासवान, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, राहुल खंडेलवाल, मेघना मलिक, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, सोनल चौहान, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे नाम शामिल हैं।

इस लिस्ट में बॉक्सर विजेंद्र सिंह, जरीन खान, ऋतु बेरी, हिमांस कोहली, अंकिता लोखंडे, रैपर फाजिलपुरिया और नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली जैसे नाम भी शामिल थे। इन सभी स्टार्स ने बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने की खबरों को गलत बताया है। वहीं माहिका शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बता दें कि बिग बॉस 13 का प्रीमियर 29 सितंबर को हो सकता है।

बिग बॉस 13 का घर गोरेगांव फिल्म सिटी में बनाना शुरू हो गया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान शो में फीमेल होस्ट चाहते हैं और इसे लेकर शो के मेकर्स को भी उन्होंने यह सुझाव दिया है। 
Read More here

No comments