Breaking News

गुजरात: 'नमस्ते ट्रंप' समारोह के एंट्री पास पाने के लिए मंत्री-अधिकारी सचिवालय के लगा रहे हैं चक्कर

नई दिल्ली। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ( President Donald Trump ) ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात के अहमदाबाद ( Ahmedabad ) पूरी तरह से सज के तैयार है। यहां के मोटेरा स्टेडियम ( Motera Stadium ) में अमरीकी राष्ट्रपति के स्वागत में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) डोनाल्ड ट्रंप के साथ शामिल होंगे। वहीं, दूसरी तरफ गेट पास को लेकर गुजरात सचिवालय में मंत्रियों और नौकरशाहों की आवाजाही आश्चर्यजनक रूप से बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें-भारत दौरे से पहले ट्रंप ने दिया झटका, कहा- मोदी मुझे पसंद मगर बड़े व्यापार समझौते में अभी लगेगा थोड़ा वक्त

ये मंत्री और नौकरशाह डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम का पास लेने के लिए सचिवालय के बड़े अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईएएस ऑफिसरों के पास वरिष्ठ मंत्रियों की कॉल्स आ रही है। वे अपने परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए गेट पास मांग रहे हैं।

मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होने जा रहे 'नमस्ते ट्रंप' ( Namaste Trump ) कार्यक्रम के लिए वहां के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हर वर्ग के लोग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास के जुगाड़ में लगे हुए हैं। लेकिन उन्हें पता नहीं चल पा रहा कि पास के लिए वे किसके पास जाए। वहीं, ऐसी भी ख़बरें हैं कि बड़े-बड़े उद्योगपति भी अधिकारियों से वीआईपी पास की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-कश्मीरी प्रतिनिधिमंडल को अमित शाह ने दिया बड़ा भरोसा, कहा- 'आपका पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता'

गुजरात सरकार के मंत्री ने बताया कि सरकार और संगठन में शामिल बीजेपी नेताओं को लग रहा है कि समर्थकों को पास देकर उनका दिल जीतने का यह बढ़िया मौका है। मंत्री ने बताया कि ये दुर्भाग्य की बता है कि इतने बड़े आयोजन की तैयारियों के लिए मुट्ठीभर मंत्रियों पर भरोसा किया गया है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments