Breaking News

दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या पर क्लोज़ फ्रेंड ने किया खुलासा, बताई असल वजह

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) जो सीरियल दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji) में नज़र आ रही थीं उन्होंने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। सेजल की मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सकते में है। सेजल का शव के पास एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया इस पर उनके दोस्त ने जानकारी दी है। सेजल के साथ काम करने वाले उनके क्लोज़ फ्रेंड और एक्टर निर्भय शुक्ला ने कुछ महत्वपूर्ण बाते बताई हैं जो काफी हैरान करने वाला है।

_6bf27306-3ed0-11ea-ae56-f909945546d5.jpg

निर्भय शुक्ला ने कहा है- पिता के खराब स्वास्थ्य के कारण सेजल बहुत ज्यादा परेशान थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मिलने का मैसेज किया था। तब उसने बताया था कि वो उदयपुर जा रही है। मैंने जब इसका रीज़न पूछा तो उसने बताया कि पापा को हार्ट अटैक आया है। सेजल (Sejal Sharma) के पापा बहुत दिनों से बीमार चल रहे थे। वो कैंसर के पेशेंट थे। सेजल अपने पापा के कैंसर की खबर सुनकर बहुत ज्यादा ही दुखी थी। मैं उससे इस बारे में जानकारी लेता रहता था। उसने बताया था कि पिता की हालत पहले से थोड़ी बेहतर हो रही है। लेकिन सब सही नहीं चल रहा है।

निर्भय ने आगे कहा- सेजल ने मुझे मेरे जन्मदिन पर फोन भी किया था। जनवरी में हमारी बात भी हुई थी और हम जल्द ही मिलने वाले भी थे। उनकी अच्छी दोस्त आयशा कादुस्कर भी मिलने वाली थी। हम बहुत अच्छे दोस्त थे अगर उसने हमे बताया होता तो शायद ऐसा नहीं होता। जबकि पुलिस की मानें तो सेजल (Sejal Sharma) अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत अपसेट थी। वो इसे ग्लैमर इंडस्ट्री में फंसने का मामला बता रही है। ऐसे ही किसी कारण से वो डिप्रेशन में थी ऐसा पुलिस का कहना है। बता दें कि सेजल आमिर खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम कर चुकी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments