Breaking News

कोरोना वायरस: भारत में अलर्ट, चीन से केरल लौटे 7 लोग निगरानी में

नई दिल्ली। चीन, नेपाल और सिंगापुर के बाद अब भारत में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। केरल में चीन ( China ) से लौटे 7 लोगों को निगरानी में रखा गया है।

हालांकि उनकी मेडिकल जांच में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) होने का काई लक्षण नहीं पाया गया है। बावजूद इसके स्वास्थ्य विभाग ( Health Department ) इन लोगों को लेकर बेहद सतर्क है और कई लेवल पर इनकी निगरानी की जा रही है।

फिलहाल डॉक्टर्स ने इनको आम लोगों से दूर रखा है।

ओडिशा: भुवनेश्वर एयरपोर्ट निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत गिरी, 1 की मौत

c3.png

वहीं, कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ) मामले में भारत में 96 विमानों के 20 हजार यात्रियों की थर्मल जांच ( Thermal test ) की गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इन स्वास्थ्य जांचों में कोई भी व्यक्ति कोरोना वायरस से ग्रसित नहीं पाया गया है।

भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि अभी तक अलग-अलग देशों से आ रहे 96 विमानों के यात्रियों की जांच की गई है।

इन 96 विमानों में सवार सभी 20 हजार 844 यात्री कोरोना वायरस से पूरी सुरक्षित पाए गए हैं।

गणतंत्र दिवस से पहले आतंक की आहट! पुलवामा में सेना ने जैश के 3 आतंकियों को घेरा

c1.png

पेरियार पर टिप्पणी मामला: मद्रास हाईकोर्ट ने रजनीकांत के खिलाफ मामला खारिज किया

कोरोना वायरस से चीन में कई व्यक्तियों की मौत के बाद केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन स्थिति की निकटता से समीक्षा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि चीन के नेशनल हेल्थ कमीशन की ओर से दी गई जानकारी क अनुसार कोरोना वायरस के अब तक 1287 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 41 लोगों की मौत हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments