Breaking News

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की मराठी एक्ट्रेस से छेड़छाड़, हाथ जोड़कर मांगी माफी

नई दिल्ली। कपिल शर्मा इडंस्ट्री का एक ऐसा नाम बन चुका है जिसे आज हर कोई जानता है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की इस कामयाबी के पीछे कितना स्ट्रगल है वो किसी से भी नहीं छुपा है। लेकिन कामयाबी मिलने के बाद भी कपिल शर्मा अपने बुरे वक्त से गुज़रे। अक्सर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने बर्ताव की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले कपिल शर्मा अपनी टीम से लड़ते हुए खबरों में आए थे।

kapil sharma

वहीं अब खबरें सामाने आईं की 2015 में इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्डस (International Marathi Film Festival Awards 2015) में कपिल ने शराब पीकर मराठी हीरोइन दीपाली सय्यद (Dipali Sayyad) के करीब जाने की कोशिश की थी। साथ ही उनके साथ बदतमीजी करने की भी कोशिश की। जानकारी के अनुसार उस दिन कपिल बेवजह दीपाली के साथ डांस करने की कोशिश कर रहे थे। जब दीपाली को ये समझ आया तो उन्होंने कपिल से दूरी बना ली। दीपाली ने कहा था, 'कपिल मेरे साथ डांस करना चाहते थे। लेकिन मैं उनसे दूर हट गई । मैं उनको जानती नहीं और मैं अनजान लोगों के साथ डांस नहीं करती । इसलिए मैंने गुत्थी और पलक के साथ डांस किया ।' खबर ये भी आई थी कि इसी पार्टी में कपिल ने काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ भी बुरा बर्ताव किया था ।

 

kapil sharma miss behave with Dipali Sayyad

वहीं बड़ी बात ये है कि जब ये खबरें सामने आईं तो कपिल इन सभी बातों का खड़न नहीं किया बल्कि कहा कि 'हां मैंने गलती की है। मैं भी इंसान हूं । मैं पर्फेक्ट नहीं हूं ।' कपिल के इस ट्वीट पर मीका सिंह (Mika Singh) ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'कोई बात नहीं, मैं समझ सकता हूं । लेकिन प्लीज अगली बार से ऐसी गलती मत दोहराना । इस बार माफ किया ।'

mika singh with kapil sharma

वैसेे आपको बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने प्लेन में खाना खाने को लेकर सुनील ग्रोवर को लड़ाई कर ली थी। जिसके दौरान उन्होंने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को चप्पल फेंफकर मारी थी। इसके बाद से कपिल और सुनील के बीच मनमुटाव हो गया है। जिसके चलते सुनील ने शो को भी छोड़ दिया था।

kapil sharma fight with sunil grover

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments