Breaking News

Video: बाथटब में नहाती हुई नजर आई भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा, कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली | भोजपूरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपूरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस तो हैं ही इसके साथ वो टीवी की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल चुकी हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी सीरियल नज़र से टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर हुई मोनालिसा अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा ने अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस वीडियो में मोनालिसा बाथटब में नहाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े- Video: माधुरी दीक्षित का डांस देखकर फैंस हुए दिवाने, 'तेजाब' के 31 साल पूरे होने पर ‘1 2 3..’ पर किया डांस

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

Tonight 🔥🔥... #nazar at 11pm on @starplus

A post shared by Monalisa (@aslimonalisa) on

[MORE_ADVERTISE2]

मोनालिसा (Monalisa) नेे अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। दरअसल मोनालिसा का ये वीडियो उनके सीरियल नजर (Nazar) का है। इस सीरियल में मोना एक डायन का किरदार निभा रही हैं। मोनालिसा ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है- आज रात नजर का एपिसोड। बता दें कि मोना का रोल दर्शकों को बेहद पसंद आता है। डायन के रोल में मोनालिसा बेहद कमाल की लगती हैं। बाथटब में नहाती हुई मोनालिसा अपनी हॉट अदाएं दिखा रही हैं। शो में मोना ने अपने डायन के अवतार से सबके रोंगटे खड़े कर रखे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

मोनालिसा का बाथटब वाला वीडियो सोशल वीडिया पर खूब देखा जा रहा है। फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि मोनालिसा ने भोजपूरी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लेकिन मोनालिसा कि किस्मत बिग बॉस में आने के बाद से चमक गई। उन्हें टीवी की दुनिया में नजर जैसा बड़ा सीरियल मिल गया। अब उन्हें सिर्फ भोजपूरी सिनेमा ही नहीं बल्कि घर-घर जानता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments