Breaking News

अभी तक कुंवारे सलमान खान करना चाहते थे जूही चावला से शादी, एक्ट्रेस के पिता ने सलमान को कर दिया था रिजेक्ट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जूही चावला 13 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इस साल जूही 52 साल की हो गई हैं। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को हुआ था । उनके पिता एस.चावला एक डॉक्टर थे। जूही चावला ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पंजाब के लुधियाना से की। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई मुंबई के सिद्धेनम कॉलेज से पूरी की। वर्ष 1984 में जूही चावला 'मिस इंडिया' चुनी गईं। इसके बाद जूही ने फिल्मों की ओर रुख किया। उनकी पहली हिट फिल्म कयामत से कयामत तक थी। इस फिल्म के बाद जूही के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गए।

[MORE_ADVERTISE1]
View this post on Instagram

I still think 1990 was 10 years ago 😜

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

[MORE_ADVERTISE2]

अब आपको बताते हैं जूही और सलमान से जुड़ा एक किस्सा, जिसके बारे में आपको शायद ही पता हो। जूही और सलमान ने साथ में काम किया है लेकिन कभी दोनों की अफेयर की खबरें सामने नहीं आईं, लेकिन सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे और इसके लिए वो बकायदा जूही के पिता से उनका हाथ भी मांगने गए थे। सलमान ने कहा था- 'जूही बहुत स्वीट और बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया। पता नहीं क्या चाहिए था उनको?'

[MORE_ADVERTISE3]juhi_chawla_.jpeg

आपको बता दें कि जूही चावला ने अपने करियर की शुरूआत में ही कारोबारी जय मेहता से शादी कर ली थी। जूही के पति जय मेहता के साथ पहली मुलाकात साउथ अफ्रीका में हुई थी। खबरों के मुताबिक फिल्म के निर्देशक राकेश रोशन ने कराई थी। इस मुलाकात के बाद जय मेहता की पहली पत्नी का प्लेन क्रेश में देहांत हो गया। इस दौरान जूही ने दोस्त की तरह जय मेहता का पूरा ध्यान रखा और उनको सपोर्ट किया। फिर कुछ समय बाद साल 1995 में जूही और जय मेहता से शादी कर ली। जूही अपने पति से सात साल छोटी हैं। जूही ने करियर के चलते करीब 2 साल तक अपने शादी की खबर छिपा कर रखी। मगर प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने इसका खुलासा कर दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments