Breaking News

अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित गौरव गिल की कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक बच्चे समेत 3 की मौत

नई दिल्ली। राजस्थान के जोधपुर में इंडियन कार रैली के दौरान एक हादसा हो गया है। ये हादसा अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित कार रेसर गौरव गिल की कार से हुआ है। उनकी कार से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद इंडियन कार रैली के जोधपुर चरण को रद्द कर दिया गया है।

मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह इंडियन कार रैली के स्टेज से करीब 32 किलोमीटर दूर गौरव गिल की कार की टक्कर एक बाइक से हो गई। इस भीषण टक्कर में एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करने शुरू कर दिए हैं।

बाइकवालों को ट्रैक से हटने के लिए कहा गया था।

जानकारी के मुताबिक, कार रेसिंग से पहले ट्रैक पर बाइक चलाने वाले लोगों को ये संकेत दे दिए गए थे कि वो रेसिंग ट्रैक से हट जाएं, लेकिन वो लोग नहीं हटने। मरने वाले तीनों लोग एक बाइक पर सवार थे। इनमें से किसी भी शख्स ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। आसपास ज्यादा लोगों के होने के कारण हादसे वाली जगह पर बवाल ज्यादा बढ़ गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गौरव गिल भी अस्पताल में हैं भर्ती

आपको बता दें कि गौरव गिल हाल ही में पहले रैली ड्राइवर बने थे। इस हादसे में गौरव गिल को भी चोट आई और फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती हैं। यह हादसा एफएमएससीआई इंडियन रैली चैम्पियनशिप 2019 के तीसरे दौर के दौरान हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments