Breaking News

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता, पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की तीसरी पत्नी हैं मान्यता दत्त ( Manyata Dutt) । मान्यता दत्त काफी खूबसूरत हैं उनका लुक हर किसी को भाता है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लोग मान्यता ( Manyata Dutt ) और संजय दत्त की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। आज उनके लाखों फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन क्या कभी आपने मान्यता दत्त को बिना मेकअप देखा है। नहीं ना तो चलिए आज देखते बिना मेकअप के मान्यता दत्त कुछ तस्वीरें।

manyata dutt

बिना मेकअप आम महिलाओं की तरह दिखती हैं मान्यता
मान्यता दत्त मेकअप में तो बेहद सुंदर दिखती हैं, लेकिन अगर बिना मेकअप देखते तो वह भी सामान्य महिलाओं की तरह दिखती हैं। शायद उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान ही ना पाएं। मान्यता दत्त की बिना मेकअप की तस्वीरें देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि सिल्वर स्क्रीन और छोटे पर्दे पर हूर की परी दिखने वाली एक्ट्रेस और एक्टर असल में कैसे दिखते होंगे। हम जो फोटोज लेकर आए हैं इन तस्वीरों में आप देख पाएंगे कि मेकअप करने के बाद मान्यता दत्त की खूबसूरती काफी बढ़ जाती है लेकिन बिना मेकअप के वह आम महिलाओं के जैसे ही नजर आती हैं।

manyata dutt

एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगता है मेकअप
इंडस्ट्री में हर एक्ट्रेस के मेकअप करने के बाद उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं, लेकिन बिना मेकअप के सभी सामान्य नजर आती हैं। वैसे आपको बता दें कि मान्यता दत्त अभिनेता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और मान्यता दत्त और संजय दत्त के दो बच्चे हैं। वहीं इन दिनों दोनों सुखी विवाहित जीवन बिता रहे हैं। वहीं मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त से दूसरी शादी की है क्योंकि संजू बाबा से पहले वह अपने पति को तलाक दे चुकी थीं।

manyata dutt

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments